Friday, March 29, 2024
featuredदेश

राजदीप सरदेसाई की- बिहारियो लगा दी क्लास

SI News Today

वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई के एक ट्वीट पर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। राजदीप सरदेसाई से ट्विटर यूजर्स खासतौर पर वो जो बिहार से संबंध रखते हैं, चुटकी लेते हुए कह रहे हैं कि सर हम बिहारियों का सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है..इसे दिल पर मत लीजिएगा। दरअसल बिहार में मचे राजनीतिक घमासान की रिपोर्टिंग करने राजदीप सरदेसाई राजधानी पटना पहुंचे थे। राजदीप ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जब मैं बिहर विधानसभा के बाहर था तब वहां युवाओं का समूह चिल्ला रहा था कि राजदीप जी आप प्रधानमंत्री बन जाइए। राजदीप ने इस ट्वीट के साथ के साथ एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें कुछ युवा उनके साथ खड़े हैं। राजदीप के इसी प्रधानमंत्री बनने वाले ट्वीट पर लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

राजदीप के इस ट्वीट पर यूजर्स मजा लेते हुए लिख रहे हैं कि सर वो लोग आपको पाकिस्तान का पीएम बनने की बात कर रहे होंगे क्योंकि अपने देश के लिए आपका प्यार तो जगजाहिर है। वहीं कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि हम अपने बेवकूफ क्लासमेट का ऐसे ही मजा लेते थे, हम उनसे कहते थे कि तू तो शाहरुख खान लग रहा है।

बिहार से संबंध रखने वाले यूजर्स लिख रहे हैं कि सर आप हम बिहारियों को नहीं जानते हैं..हम लोगों का सेंस ऑफ ह्यूमर गजब का होता है। वहीं ऐसे दूसरे यूजर्स लिख रहे हैं कि बिहारियों के झांसे में मत आइएगा। राजदीप के इस ट्वीट पर ऐसे ही बहुत से मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply