मुबारकां फिल्म फर्स्ट डे कलेक्शन, जानिए रिपोर्ट


बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और अनिल कपूर स्टारर फिल्म मुबारकां शुक्रवार को देश भर की 2300 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई। फिल्म में अनिल और अर्जुन के अलावा इलियाना डिक्रूज, अथिया शेट्टी और नेहा शर्मा अहम भूमिकाओं में हैं। भारत के अलावा अनीस बज्मी निर्देशित इस फिल्म को अमेरिका में भी रिलीज किया गया है। पहले दिन फिल्म देखने पहुंचे लोगों से सिनेमाघरों की 20-25 प्रतिशत सीटें भरीं। ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो फिल्म ने पहले दिन 7 करोड़ की कमाई की। यह फिल्म अर्जुन कपूर की पिछली फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के पहले दिन के कलेक्शन (10 करोड़) से भी कम है। फिल्म में अर्जुन कपूर डबल रोल में हैं और अनिल कपूर उनके चाचा का किरदार निभा रहे हैं जो कि रियल लाइफ में भी अर्जुन के चाचा हैं।

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने अनीस बज्मी की मुबारकां को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में एक भी कट नहीं लगाया गया है। एक सूत्र ने डीएनए को बताया- हमें एक भी शॉट या सिंगल शब्द को हटाने का कोई कारण नहीं मिला क्योंकि अनीस बज्मी ने दिखाया है कि कैसे बिना वल्गर हुए किस तरह फनी फिल्म बनाई जाती है।

अर्जुन कपूर फिल्म में डबल रोल प्ले करेंगे। एक ओर वह जहां लंदन वाले स्मार्ट बॉय के रूप में होंगे तो वहीं दूसरी तरफ वह पगड़ी वाले सरदार बने भी दिखाई देंगे। इधर, अनिल कपूर ने भी फिल्म में पगड़ी पहनी है और वे भी एक सरदार के किरदार में नजर आएंगे।

फिल्म की कहानी दो भाइयों (करण और चरण) की है, जो जुड़वा हैं। एक भाई लंदन के तौर तरीकों पर चलने वाला है तो दूसरा किरदार पंजाबी है जो चंड़ीगढ़ में पला बढ़ा है और पग भी पहनता है। दोनों एक दूसरे से बिलकुल अलग हैं। फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब करण और चरण के घर वाले दोनों की शादी के बारे में सोचते हैं। वहीं भाइयों के लिए परिवार वाले लड़कियां खोजना भी शुरू कर देते हैं, लेकिन दूसरी तरफ दोनों भाइयों की पहले ही प्रेमिका होती हैं, इलियाना और अथिया।

Previous इंदर कुमार को दी गई आखिरी विदाई, अंतिम संस्कार में पहुंचे सेलेब्स
Next गुजरात! 20 विधायक छोड़ सकते हैं पार्टी