Friday, March 29, 2024
featured

मान्यता दत्त ने इस तरह दी अपने हसबैंड को जन्मदिन की शुभकामनाएं

SI News Today

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त के जन्मदिन पर उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उन्हें (संजय को) जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। मान्यता ने संजय के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करके लिखा- तुम्हारे साथ होने पर जिंदगी की सारी दिक्कतें हल हो जाती हैं। आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं मेरे प्यार। मालूम हो कि संजय 29 जुलाई को 58 साल के हो गए हैं। जेल से आने के बाद उनकी पहली फिल्म भूमि जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं। फिल्म का पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है जिसमें संजय दत्त का महज आधा चेहरा नजर आ रहा है और उनके मुंह से खून टपक रहा है।

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस पोस्टर को रिलीज किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि जिंदगी में गिरना हमेशा दोबारा उठ खड़े होने के लिए होता है। क्योंकि ईश्वर चाहता है कि आप जो हैं उससे बेहतर बन कर सामने आएं। संजय दत्त और मान्यता की हाल ही में ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रही हैं। संजय के फिल्म भूमि का शूट पूरा करने के बाद दोनों लम्बे वक्त तक विदेश में छुट्टियां मनाने चले गए थे। उनके साथ उनके बच्चे भी वहीं पर मौजूद थे। हम यहां पर आपके लिए संजय दत्त और मान्यता की कुछ सबसे शानदार तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए शेयर की थीं।

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो राजकुमार हिरानी उनकी बायोपिक फिल्म पर काम कर रहे हैं जिसमें रणबीर कपूर संजय की भूमिका निभाएंगे। साथ ही साथ ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि संजय इस फिल्म में कैमियो रोल करते नजर आ सकते हैं। इसके अलावा संजय की फिल्म तोरबाज भी आनी बाकी है। इस फिल्म में संजय एक ऐसे बच्चे के पिता की भूमिका निभाएंगे जो आतंकवादियों के चंगुल में फंस कर सुसाइड बॉम्बर बन जाता है। गौरतलब है कि जेल से बाहर आने के बाद से संजय ने अपनी फिल्मों का चुनाव पूरी तरह बदल दिया है। वह अब पहले की तरह एग्रेसिव और डार्क किरदार वाली फिल्मों का चयन नहीं कर रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply