Friday, March 29, 2024
featuredलखनऊ

इनके घर में योगी के साथ अमित शाह ने क‍िया लंच

SI News Today

लखनऊ: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 3 दिन के लखनऊ दौरे पर हैं। अपने दूसरे दिन के प्रवास में शाह बीजेपी वर्कर सोनू यादव के यहां खाना खाएंगे। इस दौरान उनके साथ सीएम योगी, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य और ओम माथुर भी भोजन करेंगे। अमित शाह के कार्यक्रम के मद्देनजर पूरे इलाके को छावनी में तबदील कर दिया गया है।

घर वालों ने की खास तैयारी
– बीजेपी कार्यकर्ता सोनू यादव के घर अमित शाह के लंच के प्रोग्राम की सूचना जैसे ही घर वालों को मिली सभी बेहद खुश हो गए।

– घर वालों के मुताबिक, अमित शाह के लिए रायता, मटर पनीर की सब्जी, भिंडी की सब्जी, आलू की सब्जी, रोटी और दही इंतजाम किया गया।

छावनी में तबदील हुआ इलाका
– सोनू यादव के घर भोजन करने का प्लान लास्ट टाइम पर लिया गया। इससे पहले ऐसी चर्चा थी कि अमित शाह किसी दलित कार्यकर्ता के यहां भोजन करेंगे।

– सोनू यादव के घर भोजन करने का प्लान बनते ही पूरे इलाके को छावनी में तबदील कर दिया गया।

– पुलिस और डॉग स्क्वॉड की टीम ने भी घर का मुआवना किया और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर दिए।
‘मिशन यादव’ के तहत शाह का लंच प्लान

– बाता दें, सोनू यादव भाजयुमो से जुड़े हुए हैं। उनका घर लखनऊ के बड़ी जुगौली में है। अमित शाह के सोनू यादव के घर भाजन करने को ‘मिशन यादव’ के तौर पर देखा जा रहा है।

– अमित शाह ने शनिवार को बीजेपी के पदाधिकारियों से मीटिंग में ही अपने ‘मिशन यादव’ के बारे में बताया था। दलितों के बीच पहले से काम कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को शाह ने यादव वोटर्स के बीच भी पकड़ बनाने को कहा था।

– बीजेपी पिछड़ी जाति में गैर यादव वोटों में पहले ही काफी सेंध लगा चुकी है। शाह अब यादव वोटर्स के बीच भी बीजेपी की पकड़ मजबूत करना चाहते हैं।

– रविवार को बीजेपी वर्कर सोनू यादव के घर भोजन के प्लान को भी इसी ‘मिशन यादव’ से जोड़ कर देखा जा रहा है।

SI News Today

Leave a Reply