Tuesday, April 16, 2024
featured

इस फोटोशूट के लिए तकरीबन ‘न्यूड’ ही हो गए ऋतिक रोशन

SI News Today

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टग्राम से अपनी एक सेंसेशनल तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह हाफ स्लीव्स वाली ब्लैक हुडी जैकेट में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में उन्होंने अपनी लोअर को भी काफी नीचे कर रखा है। फोटो में वह काफी मस्कुलर लुक में दिखाई दे रहे हैं। 2 घंटे के अंदर 2 लाख से ज्यादा लोग इस फोटो को इंस्टाग्राम पर लाइक कर चुके हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने अपनी स्टाइल गॉड के साथ एक छोटी सी इमैजिरी बातचीत पोस्ट की है। ऋतिक ने यह तस्वीर एक फोटोशूट में खिंचवाई है जिसके अन्य हिस्से भी जल्द ही सामने आ जाएंगे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक जल्द ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित फिल्म में नजर आ सकते हैं। कबड्डी पर आधारित इस फिल्म में कहा जा रहा है कि यू-मुंबा नाम की टीम के सदस्य भी स्टार कास्ट में नजर आ सकते हैं। उधर ऋतिक के पापा राकेश रोशन ने भी फिल्म कृष की चौथी कड़ी पर काम शुरू कर दिया है। हालांक वह इन दिनों दोनों ही फिल्मों पर काम कर रहे हैं लेकिन ऋतिक के लिए उनके पिता की फिल्म उनकी प्राथमिकता है। हाल ही में ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने बेटों ऋहान और ऋदान के साथ स्नोमैन बनाते नजर आ रहे थे।

इससे पहले भी ऋतिक अपने बेटों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहे हैं। मालूम हो कि ऋतिक का उनकी पत्नी सुजैन के साथ तलाक हो गया था लेकिन उनके बेटे ऋहान और ऋदान उन्ही के पास हैं और वह अपने बच्चों के साथ वक्त मिलने पर खूब इंजॉय करते हैं।

SI News Today

Leave a Reply