Thursday, March 28, 2024
featured

द‍िव्‍यंका बोलीं- मैं भी फ‍िल्‍मों मेें जाना चाहती हूं

SI News Today

टीवी स्टार्स छोटे पर्दे पर अपना एक्टिंग का कमाल दिखाने के बाद अक्सर बड़े पर्दे की तरफ रुख करते हैं। हाल ही में अभी टीवी की बड़ी स्टार नागिन फेम मौनी रॉय बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है। ऐसे में टीवी की एक और एक्ट्रेस हैं जो अपनी पॉपुलेरिटी के चलते काफी फेमस हैं। वहीं छोटे पर्दे पर उनकी सक्सेस को देख कर कहा जा सकता है कि आने वाले वक्त में वह भी बड़े पर्दे पर छा जाएंगी। हम बात कर रहे हैं दिव्यांका त्रिपाठी दहिया की।

दिव्यंका टेलीविजन की दुनिया का जाना माना चेहरा हैं। सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ से पॉपुलर होने वालीं दिव्यंका त्रिपाठी ने अपनी मेहनत के दम पर सफलता हासिल की है। लेकिन दिव्यंका फिलहाल टीवी की दुनिया में बेहद खुश हैं। वह बॉलीवुड में जाने को लेकर कहती हैं कि वह ऐसी मनोकामना रखती हैं कि वह बड़े पर्दे पर आएं। लेकिन लगता है कि प्रोड्यूसर्स उन्हें ठीक से देख नहीं रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान दिव्यंका कहती हैं कि,’आई विश की ऐसा हो, लेकिन लगता है प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स मुझे ठीक से देख नहीं रहे हैं। वह तभी कुछ ऑफर लेकर आते हैं, जब हेवी ड्यूटी ट्रैक चल रहा होता है। मैं कुछ अच्छा होने का इंतजार कर रही हूं, जिसे मैं जरूर करना चाहूंगी।’

अपने ड्रीम रोल को लेकर दिव्यंका कहती हैं कि उन्होंने कभी किसी ड्रीम रोल के बारे में कभी नहीं सोचा। वह कहती हैं, ‘ इस बारे में अभी तक सोचा नहीं, मैं कोई लेखिका नहीं हूं, नहीं जानती की कोई किरदार कितनी खूबसूरती से लिखा जा सकता है, लेकिन मैं इंतजार में हूं कि कोई कहानी सुनने के दौरान मेरे रौंगटे खड़े हो जाएं, आंखों में पानी आ जाए, या मेरा दिल कहे कि बस यही है वो रोल जो मैं करना चाहती हूं। ये मेरे साथ मोहब्बतें के वक्त हुआ था।

SI News Today

Leave a Reply