Saturday, April 20, 2024
featured

शाहिद कपूर ने ‘रिवील’ किया बेटी मीशा राजपूत के पहले बर्थडे का प्लान

SI News Today

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान और शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की नन्ही परी मीशा बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड्स में से हैं। दोनों की ही तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे शाहिद इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन उनकी बिजी शेड्यूल के बीच वह अपनी लाडली बिटिया का पहला जन्मदिन भी प्लान कर रहे हैं। मालूम हो कि मीशा इस साल अगस्त में 26 तारीख को 1 साल की हो जाएगी। खबरों के मुताबिक शाहिद मीशा का पहला जन्मदिन देश से बाहर कहीं एक्जॉटिक लोकेशन पर मनाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद ने कहा- शायद हम उस वक्त (मीशा के बर्थडे पर) देश में नहीं होंगे। मैं परिवार के साथ वह वक्त बिताऊंगा। याद हो कि पिछले महीने शाहिद जब आईफा अवॉर्ड अटेंड करने न्यूयॉर्क पहुंचे थे तब उनके साथ मीशा भी थीं। मीशा उस वक्त एयरपोर्ट के बाहर सफेट टॉप और खूबसूरत जींस पहने दिखाई दी थीं। शाहिद अपनी और मीशा की तस्वीरें और वीडियो अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते रहते हैं। हम आपके लिए इनमें से कुछ चुनिंदा तस्वीरें और वीडियो आपके लिए यहां शेयर कर रहे हैं।

शाहिद के वर्क फ्रंट की बात करें तो पद्मावती के बाद शाहिद ने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। ऐसी खबरें थी कि वह विशाल की रोमांटिक कॉमेडी का हिस्सा हैं। जिस पर सफाई देते हुए कपूर ने कहा- मैंने इसके बारे में पढ़ा। लेकिन मैंने पद्मावती के बाद कुछ भी साइन नहीं किया है। इसे लेकर परेशान होने का कोई जरुरत नहीं है। आपको तब चिंता करनी चाहिए जब आप अच्छी फिल्में नहीं करते हैं। इसलिए आधिकारिक घोषाणा का इंतजार करें। मैं इस समय अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहा हूं।

SI News Today

Leave a Reply