Thursday, March 28, 2024
featured

मलाइका अरोड़ा खान पर लगा ये आरोप

SI News Today

अरबाज खान से हाल ही में अलग हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान को इंस्टाग्राम यूजर से इतने बेकार कमेंट की उम्मीद नहीं रही होगी। एक्ट्रेस की शॉर्ट पहने हुए एक फोटो मुंबई बेस्ड फोटोग्राफर ने शेयर की थी। इसपर कई लोगों ने कमेंट किया। जिनमें से एक ने मलाइका पर अरबाज के साथ तलाक में मिली रकम पर ऐश करने का आरोप लगाया। इसके अलावा उनके कपड़े पहनने के तरीके पर भी आपत्ति जताई।

फील गुड फैब्रिक नाम के यूजर ने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- आजकल ये महिलाएं ऐसा ही करती हैं। एक अमीर लड़के से शादी करके उसे भारी भरकम रकम के लिए तलाक दे देती हैं। उसके बाद उन पैसों से मजे करती हैं। तुम्हें एलुमनी की जरुरत क्यों हैं जब खुद कमाने में समर्थ हो। मैं लोगों की इज्जत करता हूं किसी लिंग की नहीं। दूसरे कमेंट में इसी यूजर ने लिखा- उसकी जिंदगी अब केवल शॉर्ट कपड़े पहनने, जिम और सैलून जाने, छुट्टियां बिताने की हो गई है। क्या तुम्हारे पास सही में कोई काम है। या केवल अपने पति के पैसों पर ऐश कर रही हो।

इसके बाद मलाइका ने अपने आधिकारिक अकाउंट से उस यूजर को करारा जवाब दिया। 43 साल की एक्ट्रेस ने कहा- मैं इस तरह की बातचीत में शामिल नहीं होती हूं क्योंकि यह मेरे प्रतिष्ठा के खिलाफ है। लेकिन मुझे शामिल होना पड़ रहा है क्योंकि तुम अपने असल तथ्यों की जांच किए बिना बकवास कर रहे हो और मुझे नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हो। वो भी जब तुम्हें मेरे बारे में बकवास करने और दूसरों की जिंदगी को जज करने के अलावा कुछ नहीं है। मैं गंभीरता से इस बात को मानती हूं कि तुम्हें अपने समय का कुछ करना चाहिए क्योंकि तुम साफ तौर से जिंदगी में कुछ बेहतर नहीं कर सकते हो।

मलाइका और अरबाज की मुलाकात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। दोनों ने एक म्यूजिक वीडियो साथ में करने के बाद 1998 में शादी कर ली थी। मलाइका को कई फिल्मों में गाने में अपियरेंस के लिए जाना जाता है। उन्होंने सलमान खान और अरबाज खान स्टारर दबंग में मु्न्नी बदनाम गाने पर डांस किया था। पिछेले साल इस कपल ने अपने अलग होने की खबर बताकर फैंस को चौंका दिया था। उन्हें हाल ही में फैमिली कोर्ट ने तलाक दे दिया है।

SI News Today

Leave a Reply