Friday, April 19, 2024
featured

सुनील पाल ने लगाया मुबारकां डायरेक्टर पर पैसे ना देने का आरोप

SI News Today

कॉमेडियन सुनील पाल ने आप सभी को द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में अपने फनी अंदाज से काफी गुदगुदाया होगा। उन्होंने फेसबुक पर मुबारकां के डायरेक्टर अनीस बज्मी के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है। सुनील ने डायरेक्टर पर पैसे ना देने का आरोप लगाते हुए पूरी घटना को 3 मिनट के वीडियो में बताया है। इस पर अनीस ने कहा की सुनील किसी तरह की पेमेंट के अधिकारी नहीं हैं। सुनील पाल ने बताया कि कैसे अनीस ने उन्हें मुबारकां की शूटिंग शुरू होने से पहले एक फैमिली गैदरिंग में परफॉर्मेंस के लिए अप्रोच किया था। उन्होंने अपने वीडियो की शुरुआत में मुबारकां को एक फ्लॉप बताया। सुनील ने कहा कि अनीस इसी के लायक है क्योंकि उन्हें बहुत गुरुर हो गया था। वो आर्टिस्टों का अपमान करने लगे थे। इसमें उन्होंने खुद का नाम भी लिया है। इससे पहले सुनील ने कहा था कि बज्मी ने स्वीकार किया था कि वो शो के लिए बाजार के हिसाब से पैसा नहीं दे सकते। इसके बावजूद सुनील इसे करने के लिए राजी हो गए। इसके बाद जब शो हो गया तो बज्मी गायब हो गए और उनके फोन उठाने बंद कर दिए। उन्होंने बज्मी के पार्टनर मयूर बरोत पर भी आरोप लगाया और पूरी घटना को विस्तार से बताया।

हालांकि अनीस बज्मी की कहानी कुछ और ही है। उन्होंने कहा कि उनका इस शो से कोई लेना-देना नहीं है। सिवाए इस तथ्य के कि उन्होंने मयूर के लिए उसे डायरेक्ट किया है। अनीस ने आरोप लगया कि कार्यक्रम के दौरान सुनील ने काफी ज्यादा पी ली थी और इसी वजह से वो किसी तरह की पेमेंट के अधिकारी नहीं हैं। डीएनए को दिए इंटरव्यू में अनीस ने कहा- यह आदमी मुझसे बिल्कुल यही करवाना चाहता था। आमतौर पर मैं जवाब नहीं देता हूं। जितनी कॉल और मैसेज मुझे सुनील वाले मामले पर जवाब देने के लिए आईं मैंने उन्हें नजरअंदाज किया। मैं केवल आपको बताना चाहता हूं कि वास्तव में क्या हुआ।

बज्मी ने कहा- सुनील उन लोगों में शामिल हैं जो रोजाना मेरे ऑफिस में काम मांगने के लिए आते हैं। हां मैंने उसे कहा था कि अपीन किसी फिल्म में मैं उन्हें काम दूंगा। ऐसा लगता है कि वो इसके लिए उतावला है और मुझे इसके लिए बुरा लग रहा है। हालांकि मुबारकां में सुनील के लिए कोई जगह नहीं थी। अब निश्चित तौर पर मुसीबतें खड़ी करने वाले और पब्लिसिटी चाहने वाले के साथ काम करने का सवाल ही नहीं उठता।

SI News Today

Leave a Reply