Friday, April 19, 2024
featured

पत्नी के सवाल पर पहली बार इस तरह से भड़के स्वराज कौशल।

SI News Today

केंद्रीय विदेशमंत्री सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल ट्विटर पर एक शख्स के सवाल से इतने परेशान हो गए कि ट्विटर छोड़ने की बात तक कह डाली। दरअसल इस यूजर ने स्वराज कौशल से सुषमा स्वराज के बारे में एक सवाल पूछ लिया था। इस शख्स के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए स्वराज कौशल ने लिखा कि बस यही कारण है कि मैं ट्विटर छोड़ना चाहता हूं। आपको बता दें कि स्वराज कौशल नामी वकील रह चुके हैं और पूर्व राज्यपाल हैं। अपनी पत्नी सुषमा स्वराज वह भी ट्विटर पर खासे सक्रिय हैं। दिलचस्प बात यह है कि कौशल अपनी पत्नी सुषमा को छोड़ कर और किसी शख्सियत को ट्विटर पर फॉलो नहीं करते हैं।

@Hemanthksh98 नाम के ट्विटर हैंडल से एक शख्स ने स्वाराज कौशल से पूछा कि सर आपको सुषमा मैडम की कौन सी ऐसी खास बात है जो सबसे अच्छी लगती है। इस शख्स के सवाल ने स्वराज को इरिटेट कर दिया। अपनी खीझ निकालते हुए स्वराज कौशल ने लिखा कि ये कुछ ज्यादा निजी सवाल नहीं हो गया, यही कारण है कि मैं ट्विटर छोड़ना चाह रहा हूं।

@Hemanthksh98 को स्वराज कौशल से इस तरह के जवाब की उम्मीद नहीं रही होगी। ये ट्वीट पढ़ कर इस शख्स ने माफी मांगते हुए फिर से एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में इसने लिखा कि सर मैं क्षमा मांगता हूं अगर आपको दुख पहुंचा तो।

आपको बता दें कि अकसर स्वराज कौशल से ट्विटर यूजर्स उनकी पत्नी को लेकर सवाल करते रहते हैं। अभी कुछ दिनों पहले भी किसी यूजर ने उनसे पूछ लिया था कि आप अपनी पत्नी को ट्विटर पर फॉलो नहीं करते हैं, ऐसा क्यों?
इसके जवाब में स्वराज कौशल ने लिखा था- क्योंकि मैं लीबिया या यमन में नहीं फंसा हुआ हूं।

SI News Today

Leave a Reply