Friday, April 19, 2024
featuredलखनऊ

फिल्म प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे अक्षय कुमार

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार  अभिनेत्री भूमि पेडनेकरके साथ शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे। यहां पर उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के साथ झाड़ू भी लगाया। दरअसल अक्षय अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे थे। लखनऊ में अक्षय ने सीएम योगी आदित्य नाथ से मुलाकात की। योगी ने भी अक्षय के साथ गर्मजोशी से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि योगी आदित्य नाथ ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को पूरे प्रदेश में टैक्स फ्री करने का मन पक्का कर लिया है। ये फिल्म 11 अगस्त को देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने अक्षय कुमार को यूपी में स्वच्छता अभियान का ब्रांड एंबैसडर भी नियुक्त किया है।

लखनऊ पहुंचे अक्षय कुमार एक कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी के साथ सड़क पर झाड़ू लगाते भी नजर आए। अक्षय कुमार ने योगी आदित्यनाथ से सफाई और शौचालय से जुड़े योजनाओं के बारे में बात की। अक्षय ने सीएम के साथ तस्वीर शेयर करते ट्वीट भी किया। अपने इस ट्वीट में अक्षय ने लिखा- आज लखनऊ में मुझे आदरणीय योगी जी के साथ स्वच्छता कार्यक्रम का हिस्सा बनकर काफी खुशी हुई।

आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार इस फिल्म के सिलसिले में पीएम मोदी से भी मुलाकात भी कर चुके हैं। अक्षय कुमार की यह फिल्म स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ी है। ये फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित बताई जा रही है।

SI News Today

Leave a Reply