Thursday, March 28, 2024
featured

बिग बॉस सीजन 11 में नजर आ सकती हैं शिल्पा शिंदे

SI News Today

एंड टीवी के शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ की कलाकार शिल्पा शिंदे कलर्स टीवी के चर्चित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस के 11वे सीजन में नजर आ सकती हैं। अक्सर विवादों में रहने वाला यह शो इसी साल सितंबर से शुरू हो सकता है। वक्त बहुत कम बचा है इसलिए मेकर्स इसके कंटेस्टेंट्स की तलाश में जुट गए हैं। खबरों की मानें तो भाबी जी घर पर हैं में अंगूरी भाबी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे का भी बिग बॉस-11 के लिए ऑडीशन होगा। मालूम हो कि शिल्पा अब एंड टीवी के इस कॉमेडी धारावाहिक में नजर नहीं आती हैं। शो में प्रोड्यूसर के साथ विवाद और उन पर कई गंभीर आरोप लगाने के बाद उन्होंने यह शो छोड़ दिया था। मालूम हो कि इस बार भी शो में कुछ आम लोगों को लाए जाने की खबरें हैं, हालांकि उन्हें शो में रहने के लिए पैसा नहीं दिया जाएगा। हालांकि उनके पास शो के दौरान टास्क पूरे करके रकम जीतने का मौका जरूर होगा।

मंगलवार को सामने आईं रिपोर्ट्स के अनुसार स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शाहरुख खान का नया शो टेड टॉक्स: नई सोच सलमान खान के कलर्स पर आने वाले बिग बॉस सीजन 11 से टकराएगा। जहां एक तरफ सलमान वीकेंड पर दर्शकों के सामने बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस को लेकर सामने आएंगे। इस क्लैश के बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने बताया- हम अभी भी समय को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं और अभी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। अगर दोनों शोज का प्रसारण रात के 9 बजे होगा तो यह क्लैश टल नहीं पाएगा। लेकिन दोनों ही शोज के अलग-अलग कॉन्सेप्ट हैं इसलिए यह अपने दर्शकों को खुद जुटा लेंगे।

दर्शक ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि इस बार बिग-बॉस 11 में उन्हें कंटेस्टेंट के तौर पर कौन-कौन से चेहरे देखने को मिलेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार बिग-बॉस के कंटेस्टेंट के नाम रिवील हो चुके हैं। माना जा रहा है कि इस बार शो में ढिंचक पूजा, नीया शर्मा और सना सईद को देखा जा सकता है।

SI News Today

Leave a Reply