Thursday, April 25, 2024
featuredदेश

अमित शाह के कार्यक्रम में मरा हुआ सांड़ लेकर हुआ विरोध

SI News Today

अपने ट्वीट्स की वजह से विवादों में रहने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक और ट्वीट किया है। ट्वीट में उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम पर निशाना साधा है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय ने ए ‘हरियाणा : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम के दौरान, मरा हुआ सांड लेकर पहुंचे प्रदर्शनकारी’ शीर्षक से शेयर की है। कांग्रेस ने नेता ने जिस खबर को शेयर किया है उसमें हरियाणा दौरे पर पहुंचे अमित शाह के रोहतक कार्यक्रम में गाय चराने वाली जमीन से अतिक्रमण हटाने के की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे संत गोपालदास अपने समर्थकों के साथ शाह के कार्यक्रम में मरा हुआ सांड लेकर पहुंच गए। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष और पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। हालांकि दिग्गज कांग्रेस नेता खबर शेयर करने के बाद खुद ही निशाने पर आ गए हैं। कई यूजर्स ने उनपर जमकर निशाना साधा है तो कई यूजर्स ने उनके समर्थन में भी ट्वीट किए हैं।

शीला दीक्षित लिखती हैं, ‘मरा हुआ सांड यानी अमित शाह। बाढ़ प्रभावित लोग कह रहे हैं कि मोदी सरकार निकम्मी है, राहुल जी मसीहा बनकर आए हैं।’ सुरजीत सिंह राजपूत शीला को जवाब देते हुए लिखते हैं, ‘अल्लाह की जगह भगवान लिख देतीं तो कुछ हिंदू वोट आपके पक्ष में होता। अल्लाह छोड़िए मां भवानी का पैर पकड़ें कुछ हासिल भी होगा।’ मोहम्मद जावेद लिखते हैं, ‘चच्चा बिरयानी पाकिस्तान की ही खाने जाते हैं।’ झूठ बोलना पाप है लिखते हैं, ‘तुम्हारी या पप्पू की सभा होती तो मरा हुआ सुअर या कुत्ता लेकर आते। औकात-औकात की बात है।’ शरद मिश्रा लिखते हैं, ‘चचा सांड की ताकत देख रहे थे पर बेचारा सांड भी अमित शाह का नाम सुनते ही अटैक से मर गया।’ राहुल के दौरे पर हमेशा सुनियोजित कार्यक्रम हो होता है न्यूज में बने रहने के लिए कभी खुद पर पत्थर कभी दलित का खाना खाकर फोटोशूट कराते हैं।

तुम्हारी या पप्पू की सभा होती तो मरा हुआ सुअर या कुत्ता लेकर आते।

औकात-औकात की बात है।

वो सिर्फ सांड ही नहीं… तुम्हारा बाप भी था.. हरियाणा वाला..

चचा आजकल समाचार सुनकर ही वक्त काट रहे हो क्या?? कुछ समय चची को भी दे दो वरना हमारे बच्चो का मनोरंजन कौन करेगा

राहुल के दौरे पर हमेशा ही सुनियोजित कार्यक्रम होता है,न्यूज में बने रहने के लिए कभी खुद पर पत्थर कभी दलित का खाना खाकर फोटोशूट कराते हैं

SI News Today

Leave a Reply