Friday, March 29, 2024
featuredलखनऊ

छात्रा ने सुसाइड नोट में निकाली BF पर भड़ास

SI News Today

लखनऊ: यूपी की राजधानी में शुक्रवार को एक छात्रा ने गोमती रिवर फ्रंट से नदी में कूदकर सुसाइड कर लिया। उसके बैग से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लड़की ने अपने प्रेमी का जिक्र करते हुए धोखा देने की बात कही है। पुलिस ने करीब 4 घंटे बाद गोताखोरों के मदद से डेडबॉडी को बाहर निकलवाया।

रिवरफ्रंट पहुंची, पुल पर रखा बैग और लगा दी छलांग

– शुक्रवार सुबह एक लड़की राजधानी स्थ‍ित गोमती रिवर फ्रंट पहुंची और वहां से नदी में छलांग लगा दी। आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से डेडबॉडी को बाहर निकलवाया। लड़की पास मिले आईडी कार्ड से उसकी पहचान की गई और परिजनों को सूचित किया गया।

– घटना स्थल पहुंची मां लक्ष्मी बेटी का शव देखते ही बेहोश हो गईं। किसी तरह उन्हें परिवारवालों ने संभाला। होश में आने पर उन्होंने बताया, लखनऊ के पुराना ट‍िकैतगंज की रहने वाली अंकिता (20) जय नारायण पीजी कॉलेज में बीकॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा थी।

– रोजाना की तरह आज भी वो कॉलेज जाने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन पता नहीं कैसे गोमती रिवर फ्रंट पहुंच गई और ऐसा कदम उठा लिया। घर से निकलते समय वो खुश थी, किसी को अंदाजा नहीं था कि वो सुसाइड कर लेगी।

– एसओ गौतमपल्ली अंबर सिंह ने कहा, मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि अंकिता रिवर फ्रंट पहुंची, पुल की बाउंड्री पर अपना बैग रखा और गोमती में कूद गई। लड़की के बैग से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसे देखकर लग रहा है कि नोट काफी जल्दबाजी में लिखा गया।

– नोट में अंकिता ने एक लडके का जिक्र किया है, जिससे वह प्यार करती थी। उसने लिखा है, ” मैंने जो बोला था करके दिखाया, अब तुम फ्री हो। तुमसे बोला था कि प्यार में धोखा मत देना, लेकिन तुमने मेरा विश्वास तोड़ दिया। तुमने बोला था जॉब छोड़ दो, मैंने जॉब छोड़ दी। तुमने मुझे गिफ्ट दिया था, मैं तुम्हें अपनी मौत का गिफ्त दे रही हूं। तुमने मुझे धोखा दिया, यह सदमा मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती।”

स्टीमर पहुंच जाती तो बच सकती थी जान

– प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है, गोमती रिवरफ्रंट में लोगों को सैर कराने के लिए तत्कालीन सरकार की तरफ से लाखों रुपए खर्च कर स्टीमर मंगाया गया था। जो महज शो पीस बना खड़ा हुआ है। स्टीमर जलकुम्भी के बीच में फंसा है जिसके चलते वह खराब हो गया है।

– अगर स्टीमर ठीक हाल में होता तो समय पर पहुंच छात्रा की जान बचाई जा सकती थी।

– एसओ का कहना है, छात्रा के कॉलेज फ्रेंड्स और परिजनों से बात की जा रही है। सुसाइड नोट के अनुसार उसके लवर की भी पहचान की जा रही है।

SI News Today

Leave a Reply