Friday, March 29, 2024
featured

लिंक-अप को लेकर ये बोले ‘बाहुबली’ प्रभास

SI News Today

फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 में प्रभास ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया। वहीं फिल्म में अनुष्का के काम ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। बाहुबली पार्ट 2 में अनुष्का और प्रभास की कैमेस्ट्री जबरदस्त थी। इसी को लेकर दोनों के लिंक-अप की खबरें भी आने लगीं। लोगों ने इस जोड़ी को ऑनस्क्रीन खूब पसंद किया वहीं रियल लाइफ में भी दोनों का नाम जोड़ा जाने लगा। इस दौरान दोनों के रिलेशन की खबरें काफी सुर्खियों में छाई रहीं। सिर्फ इतना ही नहीं इन दोनों की तो शादी की खबरें भी खूब वायरल हुईं। इस दौरान कई रिपोर्ट्स सामने आई जिनमें ये तक लिखा आया कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं।

लेकिन इन रूमर्स से तंग आ कर प्रभास ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। एक अखबार के हवाले से खबर है कि प्रभास ने इस मामले में अपनी बात रखी और कहा कि वह अभी शादी नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘अभी मेरी फीमेल फैंस जरा भी चिंता न करें। मैं अभी शादी नहीं कर रहा हूं। इतना ही नहीं, मैं तो शादी के बारे में सोच भी नहीं रहा। हां, मैं काफी खुश हूं कि लोग मेरे बारे में इतना सोचते हैं।’

हाल ही में एस.एस. राजामौली निर्देशित मेगा बजट फिल्म बाहुबली-2 ने सिनेमाघरों में अपने 100 दिन पूरे कर लिए हैं। यह फिल्म इसी साल 28 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने अब तक ढेरों रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं, साथ ही तमाम नए रिकॉर्ड भी बनाए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के हिंदी वर्जन ने 12 हफ्तों में 510 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। यह किसी भी हिंदी फिल्म द्वारा अब तक की गई सबसे ज्यादा कमाई है। बाहुबली-2 की रिलीज के बाद बॉलीवुड स्टार सलमान खान की ट्यूबलाइट, श्रीदेवी की फिल्म मॉम और अर्जुन कपूर की हाफ गर्लफ्रेंड जैसी तमाम बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं लेकिन कोई भी राणा दग्गुबाती और प्रभास स्टारर फिल्म को टक्कर नहीं दे सकी।

SI News Today

Leave a Reply