Friday, March 29, 2024
featured

खूबसूरत टीवी एंकर है बल्लेबाज केएल राहुल की गर्लफ्रेंड

SI News Today

भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाजों में शुमार केएल राहुल तीनों फॉर्मेट में शतक जड़ चुके हैं। आज हम आपको आईपीएल में अपनी जबरदस्त फॉर्म के चलते टीम इंडिया में जगह पाने वाले राहुल की पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं। क्या आप जानते हैं कि इस खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड एक टीवी एंकर हैं, जिनका नाम है एलिक्जिर नाहर। एलिक्जिर मॉडलिंग के साथ एक फुटबॉल क्लब के टीवी चैनल में बतौर स्पोर्ट्स एंकर भी जुड़ी हैं। इतना ही नहीं वह फाइव स्टार होटल में मार्केटिंग एसोसिएट भी रही हैं। बता दें कि एलिक्जिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को खुता खत लिखकर चर्चा में आ चुकी हैं।
आईपीएल में अक्सर केएल राहुल को चीयर करती नजर आने वालीं एलिक्जिर बेंगलोर की रहने वाली हैं। उन्होंने माउंट कार्मल कॉलेज से जर्नलिज्म, इकोनॉमिक्स और पॉलिटिकल साइंस की डिग्री ली है। एलिक्जिर अक्सर सोशल साइट्स पर एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी कई ग्लैमरस पिक्स मौजूद हैं।

25 साल के राहुल ने 18 टेस्ट मैचों की 29 पारियों में 1 बार नाबाद रहते हुए 56.09 की स्ट्राइक के साथ 1257 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 8 अर्धशतक और 4 शतक भी जड़े हैं। राहुल का टेस्ट में सर्वाधिक स्कोर 199 रहा है। वहीं बात अगर वनडे की करें तो 6 मैचों में ये बल्लेबाज एक शतक समेत एक अर्धशतक की मदद से 220 रन बना चुका है। राहुल को 8 टी20 मैचों में भी मौका मिला है, जिसमें उन्होंने शतक जड़ा है।

बता दें कि कर्नाटक के इस खिलाड़ी ने एक चैनल से बातचीत के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को अपना सीक्रेट क्रश बताया था। जब उनसे क्रिकेट टीम में सबसे अच्छे दोस्त के बारे में पूछा गया तो इस पर उन्होंने विराट कोहली और मुरली विजय का नाम लिया। टीम इंडिया का प्रैंकस्टार उन्होंने इशांत शर्मा को बताया था। राहुल से जब उनका क्रिकेटर आइडल पूछा गया तो उन्होंने द.अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का नाम लिया। वह विराट कोहली को भी अपना आदर्श मानते हैं।

SI News Today

Leave a Reply