Saturday, April 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

यूपी में चोटी के बाद अब दाढ़ी काटने की घटना आई सामने

SI News Today

अभी महिलाओं की चोटी काटने की घटनाओं का शोर थमा भी नहीं है कि यूपी में कथित तौर पर ‘भूत’ द्वारा दाढ़ी काटने का मामला सामने आया है। खबर के अनुसार रामपुर में कोई एक शख्स की दाढ़ी काट गया। इस खबर की मानें तो अब भूत सिर्फ महिलाओं की चोटियों को ही नहीं पुरुषों की दाढ़ी को भी अपना निशाना बना रहा है। मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का है। यहां एक सिख युवक ने दावा किया है कि किसी अदृश्य साए ने उसकी दाढ़ी काट दी है। दरअसल रामपुर के मिलक कोतवाली क्षेत्र में चिचौली गांव पड़ता है। इस गांव के सिख परिवार के एक युवक जोगिंदर सिंह का कहना है कि शनिवार को वह अपने घर पर ही आराम कर रहा ता। अचानक उसे महसूस हुआ कि कोई उसके पीछे से आ रहा है और फिर उसकी आंखें बंद हो गईं। कुछ देर बाद जब उसने आंखें खोली तो कटी हुई दाढ़ी उसके हाथ में थी।

इस घटना के बाद जोगिंदर काफी सदमें में आ गया। उसने पुलिस को इस बाबत सूचित करने का मन बनाया। हालांकि मिलक पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। एसपी विपिन ताडा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं उन्होंने लोगों से अपील की कि वह अफवाहों पर जरा भी ध्यान न दें। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

आपको बता दें कि दिल्ली, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में किसी अदृश्य साए द्वारा महिलाओं की चोटी काटने की अफवाह जोरों पर हैं। लोगों का कहना है कि कोई भूत या चुड़ैल जैसी चीज़ महिलाओं की चोटियां काट ले जा रही हैं। इसी अफवाह के चलते यूपी के आगरा में एक महिला को चोटी काटने वाली चुडैल समझ कर बीड़ ने पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी थी।

SI News Today

Leave a Reply