Thursday, March 28, 2024
featured

सिर्फ पैसा कमाने बॉलीवुड में आए थे अक्षय कुमार, जानिए

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे। इस साल उनकी 4 फिल्में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हो सकती हैं। इंडस्ट्री की वह इकलौते ऐसे एक्टर हैं जिनकी एक ही साल में कई फिल्में दर्शकों को देखने को मिलती हैं। बेशक इसके लिए अक्की को बेहिसाब मेहनत भी करनी होती है। एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में अक्षय ने बताया- ऑडियंस मुझे मेहनत करते देखना चाहते हैं जो फिल्म में नजर आए। जिस तरह का सिनेमा आज लोग देखना चाहते हैं, उन्हें संतुष्ट कर पाना बहुत मुश्किल है। मैंने जिंदगी में सिर्फ एक एजेंडा लेकर इंडस्ट्री जॉइन की थी – पैसा कमाना है। उन्होंने कहा- मेरे को और कुछ नहीं चाहिए। मेरे को पैसा कमाना है। बस। अब ऐसा नहीं रहा है।

मालूम हो कि हाल ही में अक्षय की पत्नी ने अपने एक आर्टिकल के माध्यम से टॉयलेट एक प्रेम कथा का प्रमोशन किया था। अक्षय अपनी पत्नी को सबसे तगड़ा क्रिटिक मानते हैं। उन्होंने कहा- उसका तरीका उसका अपना है। वह बहुत जल्दी सीखती है। बता दें कि अक्षय को फोर्ब्स लिस्ट ने हाल ही दुनिया का 80वां सबसे रईस एक्टर चुना है। ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले टॉप 10 एक्टर्स में अक्षय कुमार का भी नाम है। अक्षय की अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है जिसके सिलसिले में वह पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मिल चुके हैं। हाल ही में वह लखनऊ पहुंचे जहां से उन्होंने अपनी फिल्म का गाना रिलीज किया।

इसी मौके पर योगी आदित्यनाथ ने अक्षय कुमार को क्लीन यूपी मिशन का ब्रांड एंबेसडर भी घोषित कर दिया। इसी मौके पर मुख्यमंत्री ने यह भी ऐलान किया कि इस फिल्म को पूरे राज्य में टैक्स मुक्त कर दिया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा- फिल्में सिर्फ मनोरंजन के लिए नहीं बनाई जानी चाहिए।

SI News Today

Leave a Reply