Friday, March 29, 2024
featuredदिल्ली

आशुतोष ने कहा- मां-बाप करें ऐसा तो लौंडे आ जाएंगे औकात में

SI News Today

हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे द्वारा एक आईएएस की बेटी के साथ छेड़खानी के मामले में आम आदमी पार्टी के नेता व पूर्व पत्रकार आशुतोष को ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल सोमवार को हरियाणा बीजेपी के ही उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी ने विवादित बयान देते हुए कहा कि शिकायत दर्ज कराने वाली लड़की को रात 12 बजे के बाद घर से बाहर निकलना ही नहीं चाहिए था। भट्टी ने ये भी कहा कि माहौल बहुत खराब हो गया है, हम सबको अपनी रक्षा खुद करनी होती है।

बीजेपी नेता के इस बयान की राजीनीति के गलियारे से लेकर सोशल मीडिया तक पर जमकर आलोचना हो रही है। इसी क्रम में आप नेता आसुतोष ने भी बीजोपी नेता के इस बयान पर अपनी आपत्ति दर्ज कराते हुए ट्वीट किया कि अजीब घटिया मानसिकता के लोग हैं ? लड़के लड़कियों को तंग करे, पाबंदी लड़कियों पर लगे? लड़कों पर मां-बाप लगाम लगायें ,लौंडे औक़ात में आ जायेंगे।

आशुतोष के इस ट्वीट पर लोग उन्हें ही भला बुरा कहने लगे। वोग ट्वीट में उनकी भाषा को लेकर सवाल उठाने लगे। लोगों ने आशुतोष के इस ट्वीट के जवाब में लिखा कि आपकी भाषा बता रही है कि आप किस स्तर के नेता हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने ये भी लिखा कि तुम एक दम से कौशांबी के लौंडों की तरह बात कर रहे हो।

बहुत से यूजर्स तो आशुतोष के ऊपर ये कह कर टूट पड़े कि जो लेक्चर आज दे रहे हो वो लेक्चर अपनी पार्टी के विधायक संदीप कुमार को दिये रहते तो अच्छा होता। इसी तरह के बहुत से यूजर्स ट्वीट कर आशुतोष और उनकी आम आदमी पार्टी को भला-बुरा सुना रहे हैं।

आपको बता दें कि हरियाणा में एक IAS की बटी ने बीजेपी नेता सुभाष बराला के बेटे विकास पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। लड़की का आरोप है कि विकास बराला और उसका दोस्त आशीष कुमार एक पेट्रोल पंप से ही उनकी कार का पीछा कर रहे थे और कार का दरवाज़ा खोलने की कोशिश की।

लड़की के कई बार फोन करने पर पुलिस वहां पहुंची और दोनों लड़कों को गिरफ़्तार कर लिया। गिरफ्तार करने के अगले दिन ही उन सबको जमानत मिल गई। पीड़िता ने उस रात की घटना का जिक्र करते हुए अपने फेसबुक पेज पर अपना दर्द बयां करते हुए लिखा कि मैं खुशकिस्मत हूं कि रेप के बाद नाले में नहीं मिली।

SI News Today

Leave a Reply