Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

चालान काटने पर थाने मे बीजेपी नेता ने किया हंगामा

SI News Today

जब से प्रदेस मे बीजेपी की सरकार बानी है तब से बीजेपी के लोगो की गुंडई नहीं रुक रही है अभी पिछले दिनों की घटनाओ को भूल भी नहीं पाय थे की उत्तर प्रदेश के जालौन जिले की कोलपी कोतवाली का है। जहां सत्ता के नशे मे चूर बीजेपी नेता कोतवाल संजय गुप्ता को धमकाते दिख रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

जालौन जिले की कालपी कोतवाली में बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ के कालपी नगर अध्यक्ष मुन्ना चौधरी अपने साथी बीजेपी नगर अध्यक्ष अमित पांडेय और कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी कार्यकर्ता की मोटरसाइकिल छुड़ाने कोतवाली पहुंचे। कोतवाली पहुँचे नेता जी का कहना है कि बिना हैलमेट बाइक चलाने पर चालान क्यों काटा | नेताजी बिना चालान की फीस दिए मोटरसाइकिल छुड़ाना चाहते थे ।

लेकिन जब कोतवाल संजय गुप्ता ने बिना फीस दिए मोटरसाइकिल छोड़ने से मना किया तो यह आग बबूला हो गए और आँखें दिखाने लगे बदतमीजी पर उतारू हो गया। यह सब कैमरे में कैद हो गया।बीजेपी नेता चालान पर आग बबूला होने से पहले शायद भूल गए कि चैकिंग अभियान और हेलमेट पर सख्ती सीएम आदित्यनाथ के कहने पर ही हो रही है। सीएम ने ही हेलमेट ना पहनने वालों पर सख्ती बरतने के निर्देश दिए हैं। ऐसे में कोतवाली पहुंचे बीजेपी नेता बिना चालान के गाड़ी छुड़वाने पहुंचकर अपने सीएम के आदेश की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं।इस बात को लेकर घंटो कोतवाली मे बीजेपी नेता हंगामा करते रही | योगी जी तोडा ध्यान ने आप की सेना आप का नाम डुबोने मे लगी है |

SI News Today

Leave a Reply