Saturday, April 20, 2024
featured

अबू धाबी में टाइगर जिंदा है फिल्म की शूटिंग खत्म करेंगे सलमान, कैटरीना…

SI News Today

पांच सालों बाद दर्शक के बीच एक बार फिर से सलमान खान और कैटरीना कैफ टाइगर जिंदा है के जरिए बड़े पर्दे पर आने वाले हैं। यह फिल्म एक था टाइगर की सीक्वल है जिसे कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। लेकिन इस बार फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। इस समय पूरी टीम मोरक्को की शूटिंग खत्म करके अबू धाबी में हैं। यहीं फिल्म को रैपअप किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया- 70 प्रतिशत फिल्म पहले ही खत्म हो चुकी है और सभी फिल्म की शूटिंग को सितंबर के पहले हफ्ते में खत्म कर लेंगे।

सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी सलमान की टीम को अबू धाबी में ज्वाइन करेंगी। सूत्र ने आगे बताया कि यूलिया और कैटरीना को सलमान की जिंदगी में अपनी अपनी जगह पता है इसलिए उनके बीच किसी तरह का तनाव नहीं होता है। सलमान और कैटरीना की केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए सूत्र ने बताया- दोनों अपने रिश्ते को एक लेवल ऊपर ले गए हैं। दोनों के बीच अब बेहतरीन तालमेल है। दोनों शॉट्स के बीच में घंटो बैठकर बातें करते हैं। भाईजान शॉट्स के बीच में एक्ट्रेस को ढेर सारा ज्ञान देते हैं। पहले वो उनकी बातें नहीं सुनती थी लेकिन अब बहुत ध्यनपूर्वक सुना करती हैं।

इससे पहले कैटरीना कैफ ने अबू धाबी के सेट्स से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में जो कैप्शन कैटरीना ने दिए हैं उनसे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्हें अपने काम में कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा होगा। तस्वीरों में दिख रहा है कि कैटरीना का चेहरा गर्मी से लाल हो चुका है और उन्होंने कैप्शन में यह बात लिखी भी है। कैटरीना ने लिखा कि वह 44 डिग्री की धूप में शूटिंग कर रही हैं। उनके बाल बुरी तरह बिखरे हुए हैं और शरीर से पसीना टपक रहा है।

बता दें कि इससे पहले सलमान खान ने भी एक बयान में कहा था कि ये तो गलत पंगा ले लिया यार। असल में सलमान यह बता रहे थे कि उन्हें फिल्म में काफी ज्यादा एक्शन करना पड़ रहा है जिसके लिए अब उनका शरीर साथ नहीं देता है। सलमान ने कहा कि फिल्म में इमारतों से कूदना और जबरदस्त फाइट-एक्शन सीन्स होते हैं जिन्हें करने में उन्हें दिक्कत होती है।

SI News Today

Leave a Reply