Saturday, April 20, 2024
featured

सुशांत सिंह राजपूत की गालियां सुनकर ड्राइवर ने लगाई क्लास…

SI News Today

आए दिन विवादों में घिरे रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत एक फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार सुशांत के साथ सड़क पर एक ड्राइवर के साथ गालीगलौच का मामला सामने आया है। मामला गुरुवार 10 अगस्त का बताया जा रहा है। ये पूरी घटना रात लगभग 8 बजे के करीब घटी और सुशांत एक बार फिर एक नए विवाद में फंसते दिखे। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी से गुजर रहे थे और तभी फिल्मसिटी के गेट से थोड़ी ही दूर पर एक दूसरे कार ड्राइवर ने सुशांत की गाड़ी को ओवरटेक करते हुए यू टर्न लेना चाहा। अचानक यू टर्न लेने से सुषांत नाराज हो गए और ड्राइवर को गालियां देने लगे। गालियां सुन ड्राइवर भी तैश में आ गया और उसने भी बॉलीवुड एक्टर पर गालियों की बरसात कर दी।

ड्राइवर के मुताबिक सुशांत ने उसके साथ गाली गलौज की, जिसके बाद आगे गाड़ी रोककर ड्राइवर ने भी सुशांत के साथ यही वाकया दोहराया। इस दौरान पूरे सड़क पर तमाशबीनों का मेला लगा रहा और ये शख्स सुशांत को लगातार खरी खोटी सुनाता रहा।

सुशांत अपनी गाड़ी में फ्रंट सीट पर बैठे हुए पहले सब सुन रहे थे उसके बाद सुशांत इस शख्स का वीडियो बनाने लगे। फिर थोड़ी देर बाद जैसे तैसे सुशांत की गाड़ी वहां से निकली और ये पूरा तमाशा खत्म हुआ।

SI News Today

Leave a Reply