Friday, April 19, 2024
featured

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कृष्ण की ड्रेस में बेटे की तस्वीर की पोस्ट…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक ट्वीट इस वक्त को सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्हें जहां गैरमुस्लिम यूजर्स से डराने वाले कमेंट आ रहे हैं तो वहीं मुस्लिम यूजर्स की आलोचनाएं भी झेलनी पड़ रही हैं। दरअसल हुआ ये कि नवाजुद्दीन ने रविवार को अपने बेटे की एक तस्वीर ट्वीट की। इस तस्वीर में उनका बेटा भगवान कृष्ण की वेशभूषा में है।

नवाजुद्दीन ने अपने बेटे की ये तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा- मैं अपने बच्चे के स्कूल वालों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने उसे नटखट नंदलाला का किरदार निभाने का मौका दिया। नवाज के इस ट्वीट से इंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके बच्चे के स्कूल में जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में किसी कार्यक्रम के दौरान उसे कृष्ण का अबिनय करने के लिए चुना होगा। आपको बता दें कि सोमवार को पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मनाया जाएगा। नवाजुद्दीन ने भी अपने बेटे की तस्वीर शेयर कर लोगों के साथ अपनी खुशी बांटनी चाही। अब नवाजुद्दीन का यही ट्वीट लोगों के बीच बहस का जरिया बना हुआ है।

इस ट्वीट के अलावा कुछ गैरमुस्लिम यूजर्स ने उन्हें डराना शुरू कर दिया। ऐसे यूजर्स नवाज़ का टिवीट आते ही उनसे कहने लगे कि अब फतवा झेलने के लिए तैयार हो जाओ। कुच ने लिखा कि आपने ये तस्वीर क्यों डाल दी, इसे देख मजहब के ठेकेदार आते ही होंगे आपको ज्ञान देने।

SI News Today

Leave a Reply