Saturday, April 20, 2024
featured

इनकम टैक्स ऑफिसर के रोल में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे अजय देवगन…

SI News Today

बॉलीवुड के ‘सिंघम’ यानि अजय देवगन को अब आप जल्द ही यूपी के एक रौबदार इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में देख पाएंगे। जी हां, अजय राज कुमार गुप्ता निर्देशित फिल्म ‘रेड’ में यह किरदार निभाते नजर आएंगे। भूषण कुमा और कुमार मांगत के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म 1980 के वक्त की यूपी की कहानी होगी। फिल्म की कहानी बुनी है रितेश शाह ने… जो रितेश के बारे में नहीं जानते, उन्हें बता दें कि वह पिंक और एयरलिफ्ट जैसी फिल्मों की कहानियां लिख चुके हैं। अभी तक इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू नहीं हुई है और मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट तक तय कर ली है। जानकारी के मुताबिक इसे 20 अप्रैल 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की तैयारी है। बता दें कि फिल्म में विलेन और बाकी किरदार कौन निभाएगा यह अभी तक तय नहीं हुआ है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा- अजय कुमार एक शानदार अभिनेता हैं। हम बादशाहो के प्रोडक्शन के बाद खुश हैं और अब रेड के प्रोडक्शन पर काम करने जा रहे हैं। रेड की ताकत उसकी स्क्रिप्ट है और हमें उसका प्रोडक्शन करते हुए खुशी हो रही है। निर्देशक राज कुमार गुप्ता ने कहा- रेड एक ऐसी कहानी है जिसे बड़े पर्दे पर आना ही चाहिए। मैं अजय सर के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं। भूषण जी, कुमारजी और अभिषेक जी भी इस फिल्म से जुड़े हुए हैं।

गौरतलब है कि अजय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बादशाहो की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होनी है। फिल्‍म का टीजर और पहला रिलीज गाना ‘लश्‍के कमर’ पहले ही हिट हो चुका है। इस फिल्म में दर्शकों को अच्छी खासी स्टारकास्ट देखने को मिलेगी फिल्म में इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल. इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा भी हैं। फिल्म का निर्माण टी सीरीज के बैनर तले हुआ है।

SI News Today

Leave a Reply