Friday, March 29, 2024
featured

जानिए किस तरह होगा ‘द कपिल शर्मा शो’ का ‘पुनर्जन्म’…

SI News Today

‘द कपिल शर्मा शो’ पिछले दिनों काफी बुरे दौर से गुजरा है। स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर कपिल से झगड़े के बाद शो छोड़ कर चले गए। उनके बाद कई और कॉमेडियन्स ने शो को अलविदा कह दिया। इतना ही नहीं इस सारी ऊहापोह से शो की टीआरपी भी बहुत नीचे आ गई। शो को वापस प्रॉफिट में लाने के लिए कपिल ने जी तोड़ मेहनत की, वह अपनी अपकमिंग फिल्म फिरंगी और द कपिल शर्मा शो दोनों के लिए एक साथ शूट कर रहे थे। हालांकि यह सब कुछ खास काम नहीं आया और बजाए किसी सुधार के कपिल की तबीयत और ज्यादा बिगड़ गई।

हालांकि अब ऐसा लगता है कि कपिल शर्मा और इस शो के अच्छे दिन आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक जहां शो को बंद किए जाने की खबरें आ रही थीं वहीं अब इसके उलट सोनी टीवी ने कपिल शर्मा शो के साथ कॉन्ट्रैक्ट री-न्यू कर लिया है। सरल भाषा में इसका मतलब यह है दि दर्शक अब पूरे एक साल तक इस शो को और देख पाएंगे और यह शो एक साल तक तो बंद नहीं होगा।

इसी बीच कॉमेडियन किकू शारदा और कपिल शर्मा के ट्वीट पढ़ने के बाद यह भी साफ हो गया है कि कपिल शर्मा इस शो को वापस उसी पायदान पर लाने के लिए अब कड़ी मेहनत करने के मूड में हैं। बता दें कि कपिल शर्मा शो को मेकर्स रीस्टार्ट करने के फुल मूड में हैं। जानकारी के मुताबिक मेकर्स को लगता है कि यह शो अब वैसा नहीं रहा है जिस तरह इसे शुरू किया गया था। कई सारे लोग शो छोड़ कर जा चुके हैं और कुछ नए लोग शो से जुड़े हैं। इसलिए अब इसे एक बार पूरे कायापलट की जरूरत है। ऐसे में इस शो को कुछ देर के लिए बंद कर दिया जाएगा और फिर कुछ दिन के गैप के बाद पूरे तरह नए अवतार में शुरू किया जाएगा।

SI News Today

Leave a Reply