Friday, March 29, 2024
featured

रणवीर सिंह के साथ जमकर नाचे अक्षय कुमार….

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली है। इतनी अच्छी कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे बॉक्स ऑफिस को लंबे वक्त बाद मिली ऑक्सीजन कह डाला। फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स से अक्षय कुमार बहुत खुश हैं और उनके साथ यह खुशी बांट रहे हैं रणवीर सिंह। रणवीर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ खुल कर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में टॉयलेट की तरफ भागते रणवीर सिंह नजर आते हैं लेकिन जब वह टॉयलेट के गेट पर पहुंचते हैं तो पता चलता है कि अंदर तो पहले से कोई है। गेट नॉक करने पर अंदर से अक्षय कुमार बाहर आ जाते हैं। रणवीर अक्षय से पूछते हैं कि सर आप अंदर… क्या हुआ? इस पर अक्षय बताते हैं कि टॉयलेट को ओपनिंग लग गई.. और इसके बाद दोनों डांस करने लग जाते हैं।

बता दें कि फिल्म ने पहले ही वीकेंड में 50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म के ओवरऑल बिजनेस कंपेरिजन की बात करें तो अक्की की इस फिल्म ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल, वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर जग्गा जासूस और अर्जुन कपूर व श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड को पीछे छोड़ दिया है। इससे पहले अक्षय की फिल्म एयरलिफ्ट और रुस्तम ने भी बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कलेक्शन किया था।

फिल्म को मिलने वाला क्रिटिक्स रिएक्शन भले ही मिला जुला है लेकिन दर्शकों की तरफ से फिल्म को खूब तारीफें मिल रही हैं। फिल्म का फर्स्ट हाफ लोगों को काफी पसंद आया है, हालांकि सेकेंड हाफ से कुछ लोग थोड़ा-बहुत निराश हुए। इसकी वजह भी यह है कि फिल्म के सेकेंड हाफ में सोशल मैसेज को डिलीवर करने की ज्यादा कोशिश की गई है।

SI News Today

Leave a Reply