Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

सुल्तानपुर में रविवार को NH 56 पर एक आटो और ट्रक के बीच हुई भिड़ंत, 2 की मौत…

SI News Today

सुल्तानपुर: यूपी के सुल्तानपुर में रविवार को NH 56 पर एक आटो और ट्रक के बीच जोरदार एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में आटो सवार 2 व्यक्तियों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 3 महिलाओं समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। एक्सीडेंट की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के साथ राहत और बचाव का कार्य किया।

16 पैसेंजर्स सवार थे आटो में
– सुल्तानपुर के कुड़वार थाने के रवनिया गांव के पास लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाइवे पर यह हादसा हुआ।

– बताया जा रहा है कि आटो में क़रीब 16 पैसेंजर्स सवार थे। जिन्हें आटो ड्राइवर बीच-बीच में रोक कर उनके स्टोपेज पर उतार रहा था।

– इस दौरान आटो शहर से क़रीब 18 किलोमीटर आगे कुड़वार थाना क्षेत्र के रवनिया पश्चिम के पास पहुंचा था। इसके बाद आटो ड्राइवर ने एकाएक ब्रेक ले लिया, तभी लखनऊ साइड से आ रहे ट्रक से उसकी भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही रवनिया पूरब निवासी गुलाब चंद्र 50 और एक 35 वर्षीय अज्ञात युवक की मौत हो गई। वहीं, आधा दर्जन लोग इसमें घायल हो गए।

ओवर लोडिंग के कारण होते हैं हादसे
– पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं, घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कर दिया है। ड्राइवर आटो छोड़कर फरार हो गया है।

– पुलिस का कहना है, “शहर से NH 56 तक 15 से 20 किलोमीटर के सफर के लिए कोतवाली नगर के लखनऊ नाका रेलवे क्रासिंग के पास टैक्सी स्टैण्ड बना हुआ है। यहां से प्राइवेट जीप और आटो ओवर लोडिंग कर नेशनल हाइवे पर धड़ल्ले से फर्राटा भरती हैं। जिसके चलते आए दिन इस तरह के हादसे होते रहते हैं।”

SI News Today

Leave a Reply