Friday, April 19, 2024
featuredदेश

टीवी सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की दिवानी हैं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी..

SI News Today

नरेंद्र मोदी कैबिनेट में कपड़ा मंत्रालय और सूचना एवं प्रसारण मंत्री का कार्यभार संभाल रहीं स्मृति ईरानी अपने अलग अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। लोग अक्सर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की कोशिश करते हैं, लेकिन स्मृति ईरानी भी अपने आलोचकों को समय-समय पर करारा जवाब देती रहती हैं। वो खुद की भी मजाक बनाने में कोई झिझक नहीं करतीं और अक्सर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की, जिससे साफ पता लगता है कि वो भी मशहूर इंग्लिश टीवी सीरियल गेम ऑफ थ्रोन्स की दिवानी हैं। वह भी उन लोगों में शामिल थीं जो इस शो के 7वें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

भारत में गेम ऑफ थ्रोन्स की यह कहकर मजाक बनाई जाती रही है कि जो गेम ऑफ थ्रोन्स में आज दिखाया जा रहा है वो भारतीय टीवी के सालों पुराने सीरियल “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” में कब का दिखा चुके हैं। बता दें कि राजनीति में आने से पहले स्मृति ईरानी एक्टिंग करती थीं और वह एकता कपूर के “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” में अपने रोल के लिए काफी फेमस हुई थीं

दोनों शो की तुलना करने की वजह है कि भारतीय शो की तरह गेम ऑफ थ्रोन्स में भी किरदारों की मौत के बाद उन्हें फिर से जीवित कर दिया जाता है। स्मृति ईरानी ने भी अपने शो के किरदार मिहिर विरानी की तुलना गेम ऑफ थ्रोन्स के मुख्य किरदार जॉन स्नो से की है। ईरानी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ” गेम ऑफ थ्रोन्स के जॉन स्नो मरकर भी जिंदा हो गए हैं और लोग सिर्फ मिहिर को कहते थे। ”

SI News Today

Leave a Reply