Saturday, April 20, 2024
featured

फिल्म ‘मैं हूं ना’ का सोशल मीडिया पर बना मजाक..

SI News Today

सोशल मीडिया पर आजकल शाहरुख खान को फिल्म मैं हूं ना के इमोशनल एक सीन के लिए ट्रोल किया जा रहा है। हर किसी के जुबान पर ये चढ़ गया है। फेसबुक और बाकि सोशल मीडिया पर मेमे में ये बहुत प्रयोग में लाया जा रहा है। 2004 में आई इंडो-पाकिस्तानी मतभेद पर आधारित रोमांटिक फिल्म मैं हूं ना आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

इस फिल्म के एक इमोशनल सीन जिसमे शाहरुख खान और जैयद खान जिन्होंने राम और लक्षमण का किरदार इस फिल्म में निभाया है। इस सीन में अमृता राव भी मौजूद हैं। शाहरुख खान इस सीन में जैयद से मिलते हैं और उनकी मां के बारे में पूछते हैं। जैयद कहते हैं कि ‘मां तो सबके पास होती है’। यहां एक इमोशनल ड्रामा होता है और शाहरुख कहता है कि ‘सबके पास नहीं होती, लक्षमण’।

ये फिल्म 2004 में आई थी और इसमें शाहरुख खान आर्मी ऑफिसर बने थे, इसी तरह जब उनकी फिल्म जब तक है जान आई थी वो भी कुछ इसी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई थी। जबसे शाहरुख और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘हैरी मेट सेजल’ कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई है तबसे शाहरुख की खिचाई लगतार जारी है। अब इस तरह से फिल्मों के सीन का लोगों को हंसाने के लिए बने मेमे में बहुत इस्तेमाल हो रहा है। कई ऐसे जोक्स बन रहे हैं जो अलग-अलग तरह से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहे हैं। यहां हमने कुछ ऐसे मेमे के वर्जन लाए हैं जो आपको हर जगह इंटरनेट पर दिख जाएंगे।
ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी फिल्म के लिए मेमे बने हैं। बाहुबली से लेकर हाफ गर्लफ्रेंड तक बहुत सारी फिल्मो के ऊपर मेमे बने हैं। सलमान खान की कई सारी फिल्मों के ऊपर भी इस तरह के मजाक बने हैं।

SI News Today

Leave a Reply