Thursday, April 25, 2024
featured

बरैली की बर्फी मूवी रिव्यु, जानिए फिल्म के बारे में…

SI News Today

आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार रॉव स्टारर फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ इस हफ्ते यानी शुक्रवार 18 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कृति सेनन नॉटी गर्ल के अवतार में नजर आएंगी। वहीं राजकुमार और आयुष्मान कृति के अपोजिट लीड रोल प्ले करते दिखेंगे। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी भाया। इसी के साथ इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

फिल्म में सिर्फ हंसी और मजाक ही नहीं है। यह फिल्म अपने पावरफुल कंटेट होने के चलते दर्शकों पर अपना गहरा प्रभाव छोड़ती है। फिल्म फ्रेंच नोवल ‘इंग्रीडियेंट ऑफ लव’ से इंस्पायर्ड है। इस फिल्म में कृति ‘बिट्टी’ का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। बिट्टी यूपी के एक छोटे से गांव की रहने वाली लड़की है। वहीं फिल्म में चिराग दूबे बने आयुष्मान खुराना बिट्टी के प्यार में पागल हैं। इसके अलावा राजकुमार रॉव प्रीतम बिद्रोही की भूमिका में नजर आएंगे। बिट्टी प्रीतम को ढूंढ रही है। बिट्टी किताब ‘बरेली की बर्फी’ पढ़ते-पढ़ते इतनी इंस्पायर हो जाती है कि वह प्रीतम को हर शहर की गली में ढूंढने निकलती है। तभी उसकी मुलाकात चिराग दूबे यानी आयुष्मान खुराना से होती है। चिराग को बिट्टी भा जाती है। इसके लिए वह कहता कि वह प्रीतम को जानता है। वहीं चिराग उसे बताता है कि प्रीतम अब यहां नहीं रहते।

इस दौरान बिट्टी चिराग को प्रीतम की खोज के लिए कहती है। वह कहती है कि प्रीतम को खोजने में वह उसकी मदद करे। इस बीच चिराग को प्रीतम की शक्ल का आदमी मिलता है जो उसे बिट्टी से मिलवाता है। चिराग प्रीतम से कहता है कि वह दो चार बातों के बाद बिट्टी का दिल तोड़ दे और वापस चला जाए। बाद में कहानी में ट्विस्ट आ जाता है जब प्रीतम अपने असली रूप में आ जाता है और चिराग को ही दबाने लगता है। इस बीच कहानी में खूब हल्ला गुल्ला मचता है। यह फिल्म करण जौहर को भी काफी पसंद आई है। इस फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान करण को फिल्म न सिर् फ पसंद आई, बल्कि उन्हें फिल्म के डायलॉग्स ने भी बहुत गुदगुदाया।

SI News Today

Leave a Reply