Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

मायावती: समय पूर्व लोकसभा चुनाव कराने जा रही भाजपा…

SI News Today

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने गोरखपुर त्रासदी पर केंद्र व प्रदेश सरकार को कोसा और कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव समय से पूर्व कराना चाहती है। भाजपा हिंदी भाषी क्षेत्रों के साथ अगले वर्ष के अंत तक लोकसभा चुनाव कराना चाहती है। आरोप लगाया कि वर्षों से केंद्र सरकारों की कथनी करनी में अंतर रहा है परंतु मोदी सरकार इसका कीर्तिमान बनाने की कोशिश में जुटी है।

आज एक जबयान में मायावती ने कहा कि गोरखपुर मेडिकल कालेज अस्पताल में 90 से अधिक मौत सरकार की उदासीनता और लापरवाही का दुर्भाग्यपूर्ण व निंदनीय नमूना है। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयानों को बेहद दुखद बताया। उन्होंने कहा कि 90 बच्चों की मौत को प्राकृतिक आपदा बताकर मोदी व अमित शाह गरीब जनता को चिढ़ाने का काम कर रहे हैं। इससे उनके सत्ता के नशे में चूर होने और अहंकार का भी पता चल रहा है।

मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा स्वतंत्रता दिवस पर लालकिले से दिए भाषण को हकीकत से दूर बताया। कहा कि भाजपा सरकारें जातिवादी व सांप्रदायिक एजेंडे को पूरा करने में लगी हैं। छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, हरियाणा व गुजरात की सरकारों में भी भ्रष्टाचार व अराजकता चरम पर है। इसलिए केंद्र सरकार लोकायुक्त का गठन करने से कतरा रही है। देश की जनता भाजपा सरकारों के खोखलेपन व गोरखधंधों को पहचान चुकी है। उचित समय आने पर करारा जवाब भी देगी।

SI News Today

Leave a Reply