Friday, April 19, 2024
featured

सनी लियोनी अपने परिवार से छुपकर करती थी ये काम…

SI News Today

बॉलीवुड की लैला, सनी लियोनी को कौन नहीं जानता। अपने हॉट अंदाज और काम की वजह से फिल्म इंड्रस्टी की नई सनसेशन बन चुकी सनी लियोनी काफी पॉपुलर हैं। सनी ने बहुत सी फिल्मों में काम किया, काफी चर्चा में भी रही लेकिन क्या आप जानते है। इनकी जिंदगी में एक ऐसा राज है, जिसका खुलासा हाल ही में हुआ है। आइए जानते है सनी की लाइफ का ये चौंका देने वाला खुलासा।
सनी लियोनी ने अपने काम को लेकर एक ऐसी बात अपने परिवार से छुपाई थी जिसके लिए उन्हें न जाने क्या क्या करना पड़ा। हाल ही में सनी ने इस बात से पर्दा उठाया और बताया की कैसे वो अपने काम को छुपाने के लिए घर के आस पास की दुकानों से सारी मैगजीन खरीद लेती थीं।

सनी लियोनी का कहना है कि जब मैंने पेंटहाउस मैगजीन के लिए पहली बार पोज दिया, तब इस बात के बारे में पेरेंट्स नहीं जानते थे क्योंकि मैं घर के आसपास की सभी दुकानों से खरीद लिया करती थी।
उन्होंने बताया कि जब पेंटहाउस मैगजीन का पेट ऑफ द ईयर अवॉर्ड जीता तो पेरेंट्स खुश होंगे लेकिन पहले तो मां काफी देर तक चुप रही और फिर बोली तुम नेकेड हुई थी। पापा ने कहा तुमने हमसे क्यों नहीं पूछा? जिंदगी में जो करो अच्छा करों। सनी उर्फ करनजीत कौर वोहरा (उनके मां-बाप का दिया नाम) ने पेंटहाउस मैगजीन के कवर ऑफ द इयर अवॉर्ड के तौर पर 1 लाख डॉलर की राशि जीती और इसके बाद उन्होंने अपने पैरंट्स के सामने पॉर्न स्टार बनने की अपनी इच्छा बताई थी।

सनी ने इंडियन टीवी पर सबसे पहले बिग बॉस से शुरुआत की थी। जिसके बाद फिल्म जिस्म 2 से उन्होंने बॉलिवुड में एंट्री मारी। लेकिन ऐसा नहीं है, सनी 2005 में फिल्म कलयुग से अपना बॉलिवुड करियर शुरू करने जा रही थीं लेकिन बतौर फीस उन्होंने 10 लाख डॉलर की मांग कर दी और बात वहीं खत्म हो गई थी।

SI News Today

Leave a Reply