Thursday, March 28, 2024
featuredदेश

विशाल सिक्का ने Infosys के एमडी और सीईओ पद से दिया इस्तीफा..

SI News Today

पत्रकार शोभा डे ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का मजाक उड़ाया। इसपर लोगों ने उल्टा उनको ही लताड़ लगा दी। बुधवार (17 अगस्त) को शोभा डे ने लिखा कि आपको ऐसे कम जानकारी रखने वाले शख्स से प्यार करना चाहिए जो कि ‘बेंगलुरु के हर शहर में’ कहता है। भारत को ऐसे बुद्धिमान लोगों की जरूरत है। दरअसल यहां शोभा डे राहुल गांधी के कर्नाटक में दिए गए भाषण का जिक्र कर रही थीं। वहां राहुल गांधी ने भाषण देने के दौरान कुछ गलतियां कर दी थीं। राहुल गांधी वहां इंदिरा कैंटीन का उद्घाटन करने के लिए गए हुए थे। लेकिन भाषण के दौरान वे इंदिरा कैंटीन को अम्मा कैंटीन बोल गए थे। इसके अलावा उन्होंने इंदिरा कैंटीन की जगह कई बार इंदिरा कैंपेन बोला। साथ ही वह कर्नाटक के सभी शहरों की जगह बेंगलुरु के हर शहर में भी बोल गए थे। राहुल ने यह भाषण 16 अगस्त को दिया था। उस दिन राहुल गांधी का काफी मजाक बना था।

लेकिन राहुल का मजाक उड़ाने पर शोभा डे को लोगों ने घेर लिया। लोगों ने कहा कि राहुल की जुबान फिसल गई होगी और ऐसा किसी के भी साथ हो सकता है। किसी ने यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो किसी ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का उदाहरण दिया। लोगों ने कहा कि गलती किसी से भी हो सकती है। आपको बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी एक गलती कर बैठे थे। बेंगलुरु में ही बोलते-बोलते अमित शाह की जुबान फिसली और वो बोल गए कि येदुरप्पा जी कहते हैं कि केंद्र की बीजेपी सरकार कर्नाटक के विकास के लिए तो पैसे भेजती ही नहीं। आपको बता दें कि बीएस येदुरप्पा बीजेपी के ही हैं।
अमित शाह की जुबान फिसलते देख मंच पर ही मौजूद केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने उन्हें सही किया और उनकी गलती बताई। इस पर अमित शाह ने कहा- अरे माफ किजिएगा सिद्धरमैया जी की जगह येदुरप्पा जी का नाम ले लिया। अमित शाह आगे बोले- इक्सट्रीमली सॉरी मित्रों गलती हो गई।

SI News Today

Leave a Reply