Friday, March 29, 2024
featured

अजय देवगन की वजह से हिम्मतवाला की इस एक्ट्रेस मिली पहचान..

SI News Today

हिम्मतवाला फिल्म से बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की लाइफ में एक्टर अजय देवगन का रोल काफी स्पेशल है। बॉलीवुड में पहचान बनाने के लिए अक्सर एक्टर और एक्ट्रेस को काफी मेहनत करनी पड़ती है। ऐसे में उन्हें कई बार सीनियर एक्ट्रस का सपोर्ट मिलता है। तमन्ना के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। बात 2005 की है जब तमन्ना बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही थी। ऐसे में उनकी एक दोस्त ने तमन्ना की मुलाकात अजय देवगन से कराई, अजय उस समय अपनी फिल्मों को लेकर काफी बिजी थे।

जब उन्होंने तमन्ना को देखा तो उनकी मदद करने को फौरन तैयार हो गए। उसी साल अजय देवगन और तमन्ना की हिम्मतवाला फिल्म रिलीज हुई। यह फिल्म भले ही बाक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी, लेकिन इस फिल्म के जरिए तमन्ना को बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका जरूर मिल गया। इसके बाद तमन्ना ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया।

तमन्ना कहती हैं कि उनकी जिंदगी में अजय देवगन काफी अहम रोल रहा है। उन्होंने कई फिल्मों में उन्हें काम करने का मौका दिलवाया। तमन्ना ने वैसे कई साउथ फिल्मों में काम किया है जिस वजह साउथ इंडस्ट्री में उनकी काफी पहचान है। खासतौर पर फिल्म बाहुबली के बाद बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ में भी तमन्ना की डिमांड पहले से काफी बढ़ गई है।

सूत्रों की मानें तो तमन्ना एक बार फिर अजय देवगन के साथ काम करते हुए नजर आ सकती हैं। तमन्ना ने कहा कि ये मेरी खुशकिस्मती है कि मुझे एक बार फिर से अजय सर के साथ काम करने का मौका मिला है। तमन्ना अजय देवगन की सबसे बड़ी फैन हैं और वह उनकी दिल से इज्जत करती हैं।

SI News Today

Leave a Reply