Friday, April 19, 2024
featured

साहो में प्रभास के साथ काम करेंगे बिंदास भिड़ू जैकी श्रॉफ..

SI News Today

कई महीनों तक साहो के लिए लीडिंग लेडी ढूंढने के बाद निर्मातओं की खोज श्रद्धा कपूर पर जाकर रुकी। अब इस कास्ट में एक नाम और जुड़ गया है और वो है जैकी श्रॉफ का। बिंदास भिड़ू को फिल्म में विलेन का किरदार निभाने के लिए साइन किया गया है। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार सुजीथ के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में नील नितिन मुकेश और चंकी पांडे भी विलेन का रोल निभाएंगे। एक सूत्र ने मिड डे को बताया- साहो में तीन विलेन होंगे और तीनों बॉलीवुड से हैं। जहां चंकी पांडे का किरदार डार्क होगा, वहीं जैकी का रोल बहुत ज्यादा सौम्य और कूल वाला नकारात्मक होगा। इसके अलावा नील का किरदार तकनीकी विलेन का होगा। हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है। अगले हफ्ते जैकी स्टार कास्ट को ज्वाइन करेंगे।

जैकी को आखिरी बार राम गोपाल वर्मा की सरकार 3 में विलेन का किरदार निभाते हुए देखा गया था। उन्होंने इस खबर को कंफर्म करते हुए कहा- मैं साहो में प्रभास के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हूं। वो इस समय भारत के सबसे बड़े एक्टर्स में से एक हैं। यह जानना शानदार था कि वो मुझपर विश्वास करते हैं और सोचते हैं कि मैं इस तरह के किरदार को बखूबी निभा सकता हूं। सुजीथ और प्रभास को लगा कि साहो में ज्यादा बॉलीवुड एक्टर्स को शामिल करने से इसे ज्यादा पैन इंडिया अपील मिलेगी। ऐसा कहा जा रहा है कि साहो को 150 करोड़ के बजट में बनाया जा रहा है। यह फिल्म हिंदी, तेलुगू और तमिल में शूट की जाएगी। वहीं यह अगले साल रिलीज होगी।

साहो के लिए प्रभास ने अपनी फीस में बढ़ोत्तरी कर ली है। बाहुबली 2 के लिए एक्टर ने केवल 20-25 करोड़ रुपए लिए थे। लेकिन अपनी अगली फिल्म साहों के लिए उन्होंने फीस बढ़ाकर 30 करोड़ रुपए कर ली है। जी हां आपने पढ़ा। इतनी ही फीस बॉलीवुड के बहुत से एक्टर लेते हैं खासतौर से खान।
मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार प्रभास ने साहो के लिए अपनी फीस 30 करोड़ रुपए रखी है। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। वहीं इसकी शूटिंग मुंबई, हैदराबाद, अबू धाबी और बुचारेस्ट में होगी।

SI News Today

Leave a Reply