Friday, March 29, 2024
featured

इस एक्टर के साथ फैनी खान में रोमांस करेंगी ऐश्वर्या राय…

SI News Today

अगर हालिया रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो हम सभी को जल्द ही ऐश्वर्या राय के साथ आर माधवन रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं। जी हां राकेश ओमप्रकाश मेहरा की इस फिल्म में अनिल कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार रहना है तेरे दिल में, 3 इडियट्स, रंग दे बसंती जैसी फिल्मों में काम करके आर माधवन ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। एक्टर को फिल्म में ऐश के साथ रोमांस करने के लिए निर्माताओं ने चुना है। अगर रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए तो यह सबसे ज्यादा परेशान होने वाले मुद्दे बॉडी शेमिंग पर आधारित होगी।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने पिंकविला को बताया- बॉडी शेमिंग करना बंद करें और वास्तविक बने रहें। यह वो मजबूत संदेश है जो फैनी खान देना चाहती है। बॉडी शेमिंग तब होता है जब किसी व्यक्ति को उसके शरीर के आकार के बारे में मजाक या आलोचनात्मक टिप्पणी करके अपमानित किया जाता है।

आराध्या को जन्म देने के बाद ऐश्वर्या को इस तरह की परिस्थितियों का सामना करना पड़ा था और यह ऐसा मामला है जिसको बारे में वो मजबूती से महसूस करती हैं। आर माधवन के किरदार के लिए पहले विवेक ओबेरॉय और राजकुमार राव को कंसीडर किया जा रहा था। लेकिन अब लगता है कि माधवन को इसके लिए फाइनल कर लिया गया है।

हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में चल रहे इंडियन फिल्म फेस्टिवल में भारत का राष्ट्रीय झंडा तिरंगा फहराया था। इस दौरान ऐश्वर्या की बेटी आराध्या भी वहां मौजूद थी। ऐश्वर्या ने अपनी बेटी को तिरंगे को सलामी देने का तरीका भी सिखाया, इसके बाद आराध्या देश के झंडे को सलामी देती नजर आईं। IFFM के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने तस्वीरें जारी कीं और लिखा, ‘ऐश्वर्या राय बच्चन ने मेलबर्न के फेड स्क्वायर पर भारत के 70वें स्वतंत्रता दिवस से पहले तिरंगा फहराया।’

ऐश्वर्या ने उपस्थित लोगों को संबोधित करने हुए कहा, ‘‘ थैक्यू मेलबर्न, मुझे इतनी खुशियां, इतना प्यार देने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। भारत का 70वां स्वतंत्रता दिवस मेरे और मेरी प्यारी बेटी आराध्या के लिए ना भूलने का मौका बन गया है।’

SI News Today

Leave a Reply