Friday, March 29, 2024
featured

जानिए, किस तरह हुई थी बिग बॉस सीजन 11 के टीजर की शूटिंग..

SI News Today

टीवी के सबसे चर्चित और सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 की तैयारियां शुरू हो गई हैं। हाल ही में शो का टीजर वीडियो जारी किया गया था जिसमें सलमान खान शो की थीम बताते नजर आ रहे हैं। और अब मेकर्स ने जारी कर दिया है इस शो का मेकिंग वीडियो जिसमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि इस टीजर वीडियो की शूटिंग किस तरह हुई और इस छोटे से वीडियो को शूट करने के लिए मेकर्स को कितने पापड़ बेलने पड़े। बता दें कि बिग बॉस का आने वाला सीजन ‘पड़ौसी’ थीम पर आधारित होगा। एक खबर के मुताबिक एक सूत्र ने कहा- वीडियो के शूट के दौरान सलमान खान अपने पुराने और नए पड़ौसियों के बारे में बात कर रहे थे।

साथ ही उन्होंने अचानक यह कह कर सभी को चौंका दिया कि इसे और ज्यादा क्रिएटिव बनाने के लिए मेकर्स इसमें उनकी पर्सनैलिटी से जुड़ा कोई कोई हिंट डाल सकते हैं। इसके बाद उनकी गानों की लिरिक्स को बदल कर गाने की आदत के मुताबिक “पर्दे में रहने दो” गाने की बजाए “गमले में पानी दो गमला ना सुखाओ” बनाया गया। यह गाना ना सिर्फ दर्शकों को काफी फनी लगा बल्कि इसने एक नयापन और ह्यूमर टीजर वीडियो में डाल दिया। जहां तक शो की बात है तो कहा जा रहा है कि इस बार भी कुछ कॉमन मैन शो का हिस्सा होंगे लेकिन इस बार उन्हें शो में रहने का कोई पैसा नहीं मिलेगाष। बल्कि शो में टास्क पूरे करने पर उन्हें रकम मिलेगी जो कि बाहर निकाले जाते वक्त दी जाएगी।

गौरतलब है कि बिग बॉस सीजन 11 के प्रसारण की तारीख सामने आ गई है। 1 अक्टूबर से कलर्स पर यह रिएलिटी शो प्रसारित होने जा रहा है। यह शो शुक्रवार से रविवार को रात के 10 बजे से 11 बजे तक और सोमवार से गुरुवार तक 9 से 10 बजे तक देखने को मिलेगा। फिलहाल बिग बॉस का घर लोनावला में बनाया जा रहा है। जहां सभी कंटेस्टेंट्स को चार महीने के लिए बंद कर दिया जाएगा।

SI News Today

Leave a Reply