Friday, March 29, 2024
featured

न्यूड तस्वीर पोस्ट करने पर ट्रॉल हुईं एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने नेकेड तस्वीर पोस्ट की थी जिसके बाद वह अचानक से चर्चा में आ गई थीं। इस तस्वीर को एक दिन में 14 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और सैकड़ों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। हालांकि ज्यादातर लोगों की प्रतिक्रिया निगेटिव ही थी। लोगों ने कल्कि को इस तरह की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए यूजर्स ने कुपोषण की शिकार, मानसिक रूप से बीमार और ना जाने क्या क्या कहा। अब खबरें इस तरह की हैं कि कल्कि ने कहा कि उन्हें इस सब का कोई पश्चाताप नहीं है। बातचीत में कल्कि ने कहा- मैं जो कुछ भी करती हूं मुझे उस पर कभी शर्म नहीं आती।

गौरतलब है कि यह तस्वीर कल्कि ने तीन दिन पहले पोस्ट की थी और कैप्शन में लिखा था कि रोशनी और अंधेरे के बीच में आधी सी। मिड-डे से बातचीत में कल्कि ने कहा- एक महिला के तौर पर हमें सामान्यतः एक पुरुष के दृष्टिकोण से देखा जाता है, लेकिन यह तस्वीर एक महिला ने क्लिक की थी। इसलिए मुझे इस तस्वीर को शेयर करना जरूरी लगा।

बता दें कि सोशल मीडिया पर उनके इस तस्वीर को अपलोड किए जाने के बाद कुछ लोग तो इस हद तक भड़क गए कि उन्होंने कल्कि को अपनी खुद की एक एडल्ट साइट खोलने का मश्वरा तक दे डाला। एक यूजर ने लिखा- न्यूडिटी एक लिमिट में रखो, भारतीय संस्कृति को बरबाद तुम जैसे लोग कर रहे हैं।

मालूम हो कि इससे पहले ईशा गुप्ता ने अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालकर तहलका मचा दिया था। उन्होंने एक के बाद एक इस तरह की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी थीं जिसके बाद उन्हें लोगों के आक्रोश का शिकार होना पड़ा।

SI News Today

Leave a Reply