Friday, March 29, 2024
featured

परेश रावल ने किया कुछ ऐसा ट्वीट कि उठने लगे सवाल…

SI News Today

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद परेश रावल एक ट्वीट ने इशारा किया है कि वो राजनीति छोड़ने वाले हैं। ऐसा मानना है सोशल मीडिया यूजर्स का। परेश रावल के इस ट्वीट पर लोगं ने उनसे पूछा भी है कि क्या आप राजनीति से संन्यास लेने वालों हो? हालांकि अहमदाबाद से बीजेपी सांसद परेश रावल ने इन बातों का कुछ जवाब नहीं दिया है लेकिन उनके इस ट्वीट ने लोगों के मन में ये सवाल जरूर खड़ा कर दिया है कि क्या इस धाकड़ अभिनेता का राजनीति से मोहभंग हो गया है।

दरअसल हुआ ये कि परेश रावल ने सोमवार को सुबह एक ट्वीट किया। अपने इस ट्वीट में परेश रावल ने लिखा कि (What I want is what I was) मैं जो था फिर से वही बनना चाहता हूं।

कुछ यूजर्स ने लिखा कि देश की जनता भी यही कह रही है कि उनके पुराने दिन लौटा दो, बीजेपी से कोई बचा लो। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे बी रहे जो परेश रावल के इस ट्वीट को सिर्फ एक ट्वीट के नजरिए से देखते हुए उसी भाषा में कमेंट करने लगे।

आपको बता दें कि परेश रावल बॉलीवुड के एक जबरदस्त अभिनेता हैं। उन्होंने 2014 में नरेंद्र मोदी की शख्सियत से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। इसके बाद बीजेपी ने उन्हे अहमदाबाद से अपना लोकसभा उम्मीदवार बनाया जिसपर उन्होंने जीत भी हासिल की।

SI News Today

Leave a Reply