Friday, April 19, 2024
featuredलखनऊ

लखनऊ: चलती बस में 10km तक छेड़ते रहे विदेशी महिला को…

SI News Today

लखनऊ: बीते 18 अगस्त को यूपी रोडवेज बस में विदेशी महिला के साथ छेड़खानी हुई। 10 किमी तक दो नशे में चूर बदमाश महिला को शराब पिलाने की कोशिश करते रहे और उसके साथ छेड़खानी करते रहे। बस के स्टाफ और अन्य यात्रियों ने जब रोकने की कोशिश की तो बदमाश मारपीट पर उतारू हो गए। पूरा मामला रविवार को सामने आया।

क्या कहती है पुलिस
– थाना इंचार्ज मड़ियांव राघवन सिंह ने बताया, “18 अगस्त देर रात एक बस पुलिस थाने के सामने आकर रुकी थी। बस कंडक्टर और ड्राइवर गया प्रसाद की शिकायत पर हमने दो बदमाशों को बस से उतारकर गिरफ्तार किया। दोनों एक विदेशी महिला से छेड़छाड़ कर रहे थे।”

– “वो महिला बहुत डरी हुई थी, इसलिए बस से नहीं उतरी। कोर्ट में केस जाने के बाद उसके बयान की जरूरत होगी। हम उसके बारे में पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।”

ऐसे हुआ था महिला पर अटैक
– बस के ड्राइवर गया प्रसाद साहू ने पुलिस के सामने बदमाशों की हरकतों के बारे में बताया, “18 अगस्त की रात मैं बस चारबाग डिपो से सवारी लेकर दिल्ली के लिए निकला। कैसरबाग से राजकुमार गौड़ उर्फ राहुल और सोनेलाल चढ़े। दोनों नशे में चूर थे। वो दोनों बस में सवार एक विदेशी महिला के पास जाकर बैठ गए।”

– “दोनों महिला से सटकर बैठे थे। उसने कहा कि आपके मुंह से शराब की बदबू आ रही है, कहीं और जाकर बैठिए। उसके यह कहने पर वे उसके साथ छेड़खानी करने लगे।”

– “राहुल के हाथ में शराब की बॉटल थी। वो महिला को बॉटल से पिलाने की कोशिश करने लगा। दोनों ने महिला को कसकर पकड़ रखा था।”

– “उनकी हरकतें देखकर कंडक्टर ने रोकने की कोशिश की तो वे मारपीट करने लगे। वो चिल्ला रहे थे, #*@^ तुझे नौकरी से निकलवा देंगे।”

– “मैंने कई जगह बस रोककर उन्हें उतारने की कोशिश की, लेकिन वे हावी होते रहे। लगभग 10 किमी बाद मैंने मड़ियांव पुलिस स्टेशन के सामने गाड़ी रोकी और हिम्मत कर पुलिस से शिकायत की।”
– “पुलिस ने दोनों को बस से उतरवाकर हिरासत में ले लिया।”

SI News Today

Leave a Reply