Friday, March 29, 2024
featured

बाबा रामदेव के साथ एक ही सेट पर नजर आएंगे रणवीर सिंह..

SI News Today

एक न्यूज शो के कार्यक्रम में पिछले दिनों जब बाबा रामदेव ने रणवीर सिंह को मंच पर योग वाला डांस सिखाया तो सभी ने हंसते-हंसते पेट पकड़ लिया। वहीं रणवीर सिंह को भी यह समझ आ गया कि बाबा से पंगा लेना भारी पड़ सकता है। उन्होंने योग कराते हुए रणवीर का पसीना छुड़ा दिया था। रणवीर जल्द ही संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म के लिए उन्होंने मसल्कुलर लुक लिया है और उनकी सोशल मीडिया पर आने वाली तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणवीर बड़े पर्दे के साथ-साथ जल्द ही छोटे पर्दे पर भी डेब्यू कर सकते हैं? अगर नहीं तो आइए आपको बताते हैं।

असल में खबरे हैं कि रणवीर बाबा रामदेव के अपकमिंग सिंगिंग रिएलिटी शो ओम शांति ओम में नजर आ सकते हैं। शो में सोनाक्षी सिन्हा, कनिका कपूर और शेखर रविंजी जज की भूमिका निभाएंगे और बाबा रामदेव महा जज के तौर पर मौजूद रहेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक तकरीबन 14 कंटेस्टेंट्स को इस शो के लिए चुना जाएगा जो कि आपस में कंपीट करेंगे। शो की थीम क्योंकि भक्तिमय भजनों और आराधनाओं को ध्यान में रख कर बनाई गई है तो बेशक यह काफी हटकर होगा और यदि इसके साथ प्रमोशन और बाकी चीजें ठीक रहीं तो शायद यह फैन्स को पसंद भी आ जाए। इससे पहले रणवीर फिल्म बाजीराव मस्तानी में नजर आए थे।

बात करें यदि उनकी अपकमिंग फिल्म पद्मावती की तो इस फिल्म में उनके अलावा दीपिका पादुकोण भी होंगी जो कि रानी पद्मिनी की भूमिका निभाएंगी, साथ ही शाहिद कपूर फिल्म में राजा रावल रतन सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है लेकिन देखना यह होगा कि क्या मेकर्स इस एक्साइटमेंट को प्रॉफिट में बदल पाएंगे।

SI News Today

Leave a Reply