Tuesday, April 16, 2024
featured

एक्शन छोड़ रोमांस में लग गया था सनी का दिल, एक्ट्रेस के साथ किये थे बोल्ड सीन..

SI News Today

बॉलीवुड फिल्मों में जब भी एक्शन की बात आती है तो हमारे दिमाग में सबसे पहला नाम सनी देओल का ही आता है। सनी देओल ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। जिनमें ज्यादातर फिल्में एक्शन ही रही हैं। गद्दर: एक प्रेम कथा, इंडियन, घायल, घातक और द हीरो जैसी फिल्मों में सनी अपने एक्शन का जौहर दिखा चुके हैं। हालांकि सनी देओल की पहली फिल्म बेताब एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म थी।

लेकिन सनी देओल ने इसके बाद जब भी लव स्टोरी बेस्ड फिल्में की, वह असफल ही रही। दिल्लगी, प्यार कोई खेल नहीं और आई लव एन वाई जैसी फिल्में इस बात को साबित भी करती है। सनी देओल की फिल्मों में अगर एक्शन और रोमांस दोनों का संतुलन बना रहे तो वह बड़ी हिट साबित होती है। जैसा कि गद्दर और द हीरो में हम देख चुके हैं। सनी देओल रील लाइफ में जितने गुस्सेल नजर आते हैं, वह रियल लाइफ में उतने ही शांत स्वभाव के हैं। लेकिन क्या आपने कभी सनी पाजी को स्क्रीन पर बोल्ड सीन देते हुए देखा है। जी हां, फिल्म ‘आग का गोला’ में कुछ ऐसा ही देखने को मिला था।

1990 में आई इस फिल्म में सनी देओल की हिरोइन डिंपल कपाड़िया थी। लेकिन फिल्म में उनसे ज्यादा चर्चा अर्चना पूरन सिंह की हुई। इसके पीछे की वजह फिल्म में सनी और अर्चना के बीच फिल्माया गया हॉट एंड बोल्ड सीन था। दरअसल, सनी देओल को अर्चना पूरन सिंह के स्विमिंग पूल के अंदर बोल्ड सीन देने थे। जिसे देने के लिए वो राजी हो गए। फिर क्या था फिल्म जब पर्दे पर आई तो यह सीन लोगों के बीच काफी मशहूर हो गया।

हालांकि इससे पहले भी बेताब में अमृता सिंह के साथ तो सोहनी-महिवाल में पूनम ढिल्लन के साथ किस सीन कर चुके हैं। लेकिन इस फिल्म में वह डिंपल की वजह से नहीं बल्कि अर्चना की वजह से काफी दिनों तक सुर्खियों में बने रहें।

SI News Today

Leave a Reply