Tuesday, April 16, 2024
featured

ए जेंटलमैन में इस किरदार में नजर आएंगे सुनील शेट्टी, जानिए…

SI News Today

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की ए जेंटलमैन इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में काफी समय बाद दर्शकों को सुनील शेट्टी देखने को मिलेंगे। अभी तक शेट्टी के किरदार के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया है। लेकिन फिल्म की रिलीज से कुछ दिनों पहले निर्माताओं ने सुनील के किरदार के बारे में कुछ जानकारी दी सभी लोग सोच रहे होंगे कि एक्टर का आखिर फिल्म में क्या रोल है।

ए जेंटलमैन के को-डायरेक्टर राज निधिमोरु ने हाल ही में सुनील के किरदार से थोड़ा सा पर्दा उठाया है। राज ने कहा- हम उन्हें फिल्म में लेना चाहते थे और मुझे उनका किरदार काफी पसंद है। उन्होंने पिछले कुछ समस से किसी फिल्म में काम नहीं किया है। जब उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो वे काफी एक्साइटिड दिखे और उन्होंने कहा कि वो ऐसी ही स्क्रिप्ट का हिस्सा बनना चाहते थे। वो एक कर्नल हैं लेकिन सक्रिय वाले नहीं और वो ऋषि को ढूंढ रहे हैं। इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए को-डायरेक्टर कृष्णा डीके ने कहा- ऋषि के किरदार के लिए वो गॉडफादर की तरह हैं।

सुनील शेट्टी के साथ काम करने को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा- वो इंडस्ट्री के उन अच्छे लोगों में से एक हैं जिनके साथ काम किया जा सकता है। अपनी उम्र के हिसाब से वो एकदम फिट हैं। पिछले दिनों जैकलीन फिल्म के गाने को लेकर सुर्खियों में थीं। फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ के लिए दोनों एक्टर्स खूब पसीना बहा रहे हैं। जैकलीन हाल ही में इस फिल्म के एक गाने के लिए खूब मेहनत करती दिखाई दी थीं। जैकलीन ने इस दौरान नए डांस मूव्स सीखे।

वहीं अब फिल्म के एक्टर सिद्धार्थ की वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रही है। इसमें सिद्धार्थ एक्शन मोड पर नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ इस वीडियो में जबरदस्त एक्शन करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो देखते ही अंदाजा हो जाता है कि सिद्धार्थ यह रिहर्सल अपनी फिल्म के लिए कर रहे हैं। सिद्धार्थ इस दौरान बहुत ग्रेसफुल नजर आ रहे हैं और बड़ी ही स्मूथ तरीके से अपना हुनर दिखा रहे हैं। पिछले दिनों जैकलीन भी कुछ इसी तरह से एक वीडियो में नजर आई थीं।

SI News Today

Leave a Reply