Tuesday, April 16, 2024
featured

जानिए, बरेली की बर्फी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन..

SI News Today

बॉक्स ऑफिस पर अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी बरेली की बर्फी ने टॉयलेट एक प्रेम कथा से टक्कर मिलने के बावजूद खुद की एक पहचान बनाई और दर्शक जुटाए। ओपनिंग डे से फिल्म ठीक-ठाक कमाई करने में कामयाब भी रही लेकिन सोमवार को फिल्म के बिजनेस में गिरावट दर्ज की गई। जिससे यह सवाल उठना लाजिमी है कि क्या आने वाले दिनों में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिक पाएगी? शुक्रवार को फिल्म ने धीमी शुरुआत की थी जिसके बाद इसकी कमाई में इजाफा होता गया। सोमवार तक फिल्म ने 13.37 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी। मंगलवार के आंकड़े आना अभी बाकी है लेकिन कमाई में बढ़ोतरी के साइन कम हैं।

आंकड़ों की बात करें तो शुक्रवार को फिल्म ने 2.42 करोड़ रुपए, शनिवार को 3.95 करोड़ रुपए, रविवार को 5.15 करोड़ रुपए और सोमवार को 1.85 करोड़ रुपए की कमाई की। वैसे बहुत से ट्रेड एनालिस्ट को उम्मीद थी कि फिल्म ओपनिंग डे पर 1 से डेढ़ करोड़ रुपए कमाएगी। लेकिन उनकी अपेक्षाओं से ज्यादा इसने 2 करोड़ से ऊपर की कमाई की। दुनियाभर से फिल्म का कमाई की बात करें बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार आस्ट्रेलिया में इसे आठ स्क्रीन पर रिलीज किया गया है जहां से इसने 2.46 लाख रुपए कमाए हैं। आठ स्क्रीन पर ही न्यूजीलैंड में रिलीज हुई फिल्म ने 1.54 लाख रुपए कमाए हैं। फिल्म में राजकुमार राव, कृति सेनन और आयुष्मान खुराना की दमदार परफॉर्मेंस है।

इसके बाद बिट्टी एक स्थानीय प्रिंटिग प्रेस मालिक चिराग दुबे यानी आयुष्मान खुराना की मदद से विद्रोही को ढूंढने की कोशिश करती है। लेकिन चिराग बिट्टी को पसंद करने लगता है। इसके बाद वो बिट्टी का दिल तोड़ने के लिए राजकुमार राव को बुलाते हैं। ताकि वो अपने दिल की बात बयां कर सके। इसके बाद कहानी में आता है ट्विस्ट।

SI News Today

Leave a Reply