Thursday, April 18, 2024
featured

‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ बन कर फिर से स्क्रीन पर छाने को तैयार नवाज..

SI News Today

क्विक रिव्यू बाबूमोशाय बंदूकबाज: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज इस शुक्रवार यानी 25 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म के ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग का जौहर देखने को मिल रहा है। वहीं फिल्म में नवाजुद्दीन के अपोजिट बिदिता बाग नजर आएंगी। फिल्म में बिदिता ने काफी बोल्ड सीन दिए हैं, जिसके चलते वह इन दिनों काफी सुर्खियों में भी रहीं। ट्रेलर की अगर बात करें तो फिल्म की कहानी में बाबू नाम का एक कॉन्ट्रैक्ट किलर है जो कि सिंपल लुक के साथ काफी स्मार्ट दिखाया गया है।

फिल्म में बाबू (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) का डायलॉग ‘हम डार्क और हैंडसम है, तभी तो ड़कियां मरती हैं हम पर।’ लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस तरह के कई सिंपल और सीधे डायलॉग्स फिल्म में नवाज से सुनने को मिलेंगे। वहीं फिल्म में बाबू जूते सी ने वाली एक लड़की से प्यार कर बैठता है। रोज उसे देखने उसकी दुकान के पास खड़ा हो जाता है। वहीं लड़की यानी फिल्म की हिरोइन बिदिता बाग को भी बाबू पर शक हो जाता है। वह उसे वहां आने से टोकती है। पर बाबू की जादूई बातें उसे भी अपना गुलाम बना लेती हैं।

कहानी में बाबू के 3 और भी साथी हैं जो नंबर 1 कॉन्ट्रैक्ट किलर बनने की होड में लगे हुए हैं। इसके चलते वह बाबू पर अटैक करते हैं तभी बाबू उनके आगे शर्त रखता है। वह आपस में एक गेम खेलने की बात करता है। फिल्म में नवाजुद्दीन हमेशा की तरह शानदार लग रहे हैं। वहीं उनकी डायलॉग डिलीवरी बहुत जबरदस्त है। एक्टिंग के मामले में नवाजुद्दीन का कोई जवाब नहीं। एक्ट्रेस बिदिता बाग सिंपल को एक सिंपल कामपेशी औरत के रूप में दिखाया गया है। वह एक दुकान चलाती हैं वहीं नवाज और उनकी पहली मुलाकात होती है। एक्टिंग के मामले में बिदिता लाजवाब हैं। वहीं बोल्ड सीन में वह काफी कॉन्फिडेंट लग रही हैं। नवाज के साथ उनकी जोड़ी खूब जम रही है।

SI News Today

Leave a Reply