Friday, March 29, 2024
featured

आलिया भट्ट से ब्रेकअप पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया खुलासा…

SI News Today

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने भले ही अपने अफेयर के बारे में कभी बात न की हो, लेकिन इनका एक-दूसरे को डेट करना कभी सीक्रेट नहीं रहा। दोनों अक्सर एक-दूसरे के घर पर भी देखे गए। खबरों की मानें तो दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दोनों अब पहले की तरह साथ भी नहीं देखे जा रहे हैं। जानकारी तो ये भी है कि जैकलीन फर्नांडिज की वजह से दोनों अलग हो गए हैं।

बता दें कि सिद्धार्थ-जैकलीन की फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म के साथ ही दोनों की नजदीकियों की खबरें भी बी-आउन में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में नेहा धूपिया के शो में जब सिद्धार्थ ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वे सिंगल हैं, तो इससे साफ जाहिर हो रहा है उनका ब्रेकअप हो गया है। एक-दूसरे को कर रहे अवॉइड…

रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया और सिद्धार्थ दोनों एक-दूसरे को अवॉइड कर रहे हैं, यहां तक कि इनके बीच बात भी नहीं हो रही है। पिछले दिनों खबर आई थी कि दोनों के बीच जमकर झगड़ा भी हुआ था। वहीं, फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ से जुड़े एक इवेंट में सिद्धार्थ ने मीडिया से बातचीत की थी। जब उनसे आलिया के साथ ब्रेकअप के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, “मैं और आलिया..ब्रेकअप? क्यों.. टेबल और कुर्सियां तोड़ने के लिए। उन्होंने ऐसा जवाब देकर आलिया पर किए गए सवाल को टालने की कोशिश की।

SI News Today

Leave a Reply