Friday, March 29, 2024
featured

नरगिस फाखरी ने ट्विटर पर शेयर की ब्रेकिंग न्यूज़..

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी हाल ही में जब एयरपोर्ट पर लूज ड्रेस में नजर आईं तो उनके पेट का हिस्सा काफी उभरा हुआ दिख रहा था। साथ ही जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं उनमें वह अपना चेहरा छुपाती दिख रही थीं। इसके बाद लगातार ये कयास लगाया जाना शुरू हो गया कि नरगिस प्रेगनेंट हैं। अब नरगिस ने खुद ही अपने बारे में उड़ाई गई इस खबर का मजाक उड़ाया है।

उन्होंने अपनी वहीं तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है और ऊपर लिखा है BREAKING NEWS. इसी तस्वीर के नीचे नरगिस ने लिखा- हैंबर्गर ने इस बात से इनकार किया है कि यह उनका है। हालांकि उनके इस ट्वीट से फिर एक अफवाहों का दौर नहीं शुरू हो जाए इस बात को ध्यान में रखते हुए नरगिस ने एक अन्य ट्वीट करके लिखा- क्या किसी को यह चुटकुला समझ में आया..? ओके… मुझे लगता है मुझे झींगुरों की आवाज आ रही है. खैर मैं मुस्कुराना जारी रखुंगी. शुक्रिया बाय।

उन्होंने फैशन लेबल जैडिग एंड वोल्टेयर से ड्रेस का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया। दरअसल नरगिज का वेट इन दिनों बढ़ गया है। इसी की वजह से शायद उनका बंप दिखाई दे रहा हो। जो कि पहले से कहीं ज्यादा लग रहा होगा। बता दें, नरगिज इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पाईन एंड फिट एक्ट्रेस में एक मानी जाती हैं। इससे पहले नरगिज फिल्म बैंजो में रितेश देशमुख के अपोजिट नजर आ चुकी हैं। हम आपके लिए यहां पर नरगिस के उस ट्वीट के अलावा उनकी वो तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं जिनसे आप इस बात का अंदाजा लगा पाएंगे कि नरगिस ने अब किस हद तक वेट गेन कर लिया है।.

SI News Today

Leave a Reply