Thursday, April 25, 2024
featured

वो टेलीविजन एक्टर्स जिन्होंने अपने से बड़ी उम्र की एक्ट्रेस से की शादी…

SI News Today

भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री ने हमें बहुत कुछ सिखाया है। इसी ने हमारे जीवन में खाने पीने से लेकर हमारे रहन-सहन के तरीकों को बदला है। टेलीविजन ने ही हमे खुल के अपने पार्टनर से प्यार करना सीखाया है। इसी ने बताया कि प्यार के लिए कोई रंग या लुक्स मायने नहीं रखते हैं। ये सिर्फ दिल देखता है। ऐसे ही टेलीविजन के कई एक्टर्स ने अपनी ड्रीम गर्ल कि उम्र कि प्रवाह किए बिना उनसे शादी की है। इन्होने समाज के कई बातों को ठोकर मारते हुए अपने पार्टनर को जीवनसाथी बनाया है। आइए जानते हैं कि किन टेलीविजन एक्टर्स ने अपनी ड्रीम गर्ल को पाने के लिए समाज को चुनौती दी है, जो अपनी पत्नियों से उम्र में छोटे हैं।

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय-
किश्वेर और सुयश ने 2016 दिसंबर में धार्मिक रीति-रिवाजों से शादी की थी। इस जोड़े ने 7 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी रचाई थी। आपको बता दें कि किश्वेर 35 साल और सुयश 27 साल के हैं। इन दोनों के बीच 8 साल का अंतर है फिर भी ये जोड़ा एक दूसरे के साथ बहुत अच्छा लगता है। किश्वेर ने टेलीविजन इंडस्ट्री में दूरदर्शन के शो शक्तिमान से अपने करियर कि शुरूआत की थी। वहीं सुयश ने स्टार के एक शो प्यार की ये एक कहानी से शुरूआत की थी।

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह-
कृष्णा और कश्मीरा 2006 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस जोड़े में 2013 में किसी को बिना बताए शादी कर ली थी। कृष्णा की उम्र 33 साल है और कश्मीरा कि उम्र 45 साल है। इनके बीच 12 साल का अंतर है। उम्र कोई मायने नहीं रखती है जब उनके बीच का प्यार अच्छे से बैलेंस हो।

गुरमीत चौधरी और देबिना बोनर्जी-
टेलीविजन स्क्रीन के राम और सीता एक दूसरे से पौराणिक शो रामायण के सेट पर मिले थे। इसके बाद गुरमीत ने नेशनल टेलीविजन पर देबिना को प्रोपोज किया था। 2011 में इन्होने शादी कर ली थी। गुरमीत कि उम्र 32 साल है और देबिना 33 की हैं। वैसे तो इनकी उम्र में बस एक साल का ही अंतर है। ये उम्र का फासला भी मायने नहीं रखता है अगर प्यार का रिश्ता मजबूत हो।

बख्तियार और तनाज ईरानी-
इस पारसी जोड़ी ने 2007 में शादी कि थी। ये तनाज की दूसरी शादी है, इससे पहले वो फरीद करीम के साथ थी। तनाज 44 साल की हैं, वहीं बख्तियार 37 के हैं। इनकी उम्र बीच 7 साल का फासला है। तानाज ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था की वो जानती है कि उनकी उम्र में काफी फासला है और उनकी एक 12 साल की बेटी फरीद करीम से है, पर इसका मतलब नहीं है कि वो अपनी जिंदगी को दूबारा नहीं जी सकती है।

मोहित सेहगल और सानाया ईरानी-
टेलीविजन के ये प्यार के पंछियों ने सात साल डेट करने के बाद जनवरी 2016 में गोवा में शादी कि थी। मोहित की उम्र 31 और सानाया की उम्र 33 है। ये टीवी के सबसे क्यूट कपल हैं।

जय भानुशाली और माही विज-
जय और माही ने नवंबर 2011 में बिना किसी को बताए शादी कर ली थी। माही जय से दो साल बड़ी हैं जय की उम्र 32 साल है और माही की 34 है।

SI News Today

Leave a Reply