Friday, April 19, 2024
featured

Box Office: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म जल्द कमा लेगी मुनाफा…

SI News Today

बॉक्स ऑफिस पर बाबूमोशाय बंदूकबाज को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। छोटे बजट वाली यह फिल्म पहले दिन 2.05 करोड़ रुपए का बिजनेस करने में सफल रही। वीकेंड में फिल्म की कमाई बढ़ने के आसार है। कुशान नंदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने सिनेमाघरों में आने से पहले सीबीएफसी से सर्टिफिकेट हासिल करने की लड़ाई लड़ी थी। इसके अलावा चित्रागंदा सिंह का बीच में फिल्म छोड़कर चले जाना भी सुर्खियों में छाया रहा। फिल्म इंडस्ट्री के अंदर जारी रेसिस्म के खिलाफ नवाज के ट्विट ने भी लोगों का ध्यान खींचा। जब यह सब काफी नहीं हुआ तो नवाजुद्दीन ने हाल ही में फिल्म के बजट को लेकर ट्विट कर दिया।

अपने ट्विट में नवाज ने लिखा- लोग बाबूमोशाय बंदूकबाज के बजट को लेकर बात कर रहे हैं। हां ये 5 करोड़ की फिल्म है जिसमें प्रिटिंग और विज्ञापन का बजट शामिल है लेकिन मेरे लिए यह बजट के बजाए सिनेमा का आर्ट है। फिल्म को मिली अच्छी ओपनिंग पर भी एक्टर ने ट्विटर पर फैंस को धन्यवाद करते हुए लिखा- 2.05 करोड़ की ओपनिंग आप सभी के सपोर्ट के लिए धन्यवाद और बाबूमोशाय बंदूकबाज की टीम को बधाई। कृपया सपोर्ट करें और फिल्म देखें। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने एक इंटरव्यू में कहा था- इस वीकेंड तक बाबूमोशाय बंदूकबाज 8 से 10 करोड़ रुपए तक कमा लेगी।

नवाजुद्दीन की इस फिल्म को हुत कम स्क्रीन पर रिलीज किया गया है इसके बावजूद लोगों को यह पसंद आ रही है जो इसके लिए अच्छा साइन है। फिल्म के बारे में मिलने वाले रिव्यू और पब्लिक रिएक्शन पॉजिटिव हैं। फिल्म को बहुत ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज ही नहीं किया गया है इसलिए दर्शक फिल्म देखने पहुंच ही नहीं पा रहे हैं। आम तौर पर लोग अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखना पसंद करते हैं।

बात करें यदि फिल्म की कहानी की तो कहानी उत्तर प्रदेश के दो कॉन्ट्रैक्ट किलर बांके बिहारी (जतिन) और बाबू बिहारी (नवाजुद्दीन) की है। दोनों को लोगों की सुपारी मिलती रहती है। लेकिन ऐसी परिस्थितियां सामने आ जाती हैं जिसकी वजह से दोनों आपस में लड़ने लगते हैं। क्या बांके बाबू को जान से मार देगा या फिर बाबू खुद की जान बचा लेगा? यही फिल्म की कहानी है।

SI News Today

Leave a Reply