Friday, March 29, 2024
featured

इस वजह से अजय देवगन हुए थे द कपिल शर्मा शो पर नाराज, जानिए..

SI News Today

कपिल शर्मा आजकल अपनी शूटिंग कैंसिल होने की वजह से सुर्खियों में छाए हुए रहते हैं। एक बार फिर अजय देवगन और बादशाहो की पूरी टीम के साथ होने वाली शूटिंग कैंसिल हो गई थी जिसकी वजह से अजय नाराज हो गए और उन्होंने दोबारा कभी शो पर ना आने का निर्णय लिया। ऐसी खबरें हर जगह से आ रही हैं कि एक्टर-कॉमेडियन को बादशाहो की स्टार कास्ट के साथ शूटिंग करनी थी लेकिन आखिरी समय पर शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी।

बातचीत में एक सूत्र ने इस घटना की पूरी कहानी बयां की। ऐसा कहा जा रहा था कि अपने हाई एटीट्यूड की वजह से कपिल इतनी सारी शूटिंग को रद्द कर रहे हैं। जिसके बाद पता चला है कि कपिल की खराब तबीयत की वजह शूटिंग कैंसिल होना असली वजह थी।

सूत्र ने आगे बताया- अजय देवगन गुस्से से सेट से बाहर नहीं गए बल्कि वो इस अकस्मात परिस्थिति की वजह से दुखी थे। 1 सितंबर को अजय की फिल्म रिलीज होगी। जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, संजय मिश्रा, विद्युत जाम्मवाल और इलियाना डिक्रूज नजर आएंगे।

पिछले कुछ हफ्तों से कपिल की तबियत शूटिंग कैंसिल होने की वजह बनती रही है। पहले आ रही रिपोर्ट में कहा जा रहा था कि फिल्म स्टार्स को शूटिंग के लिए 11 बजे का वक्त दिया गया था लेकिन कपिल की नींद नहीं खुली और टीम होटल में ही उनका इंतजार करती रही।

बता दें कि इससे पहले कपिल की तबीयत नासाज रहने के चलते जब हैरी मेट सेजल स्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा, मुबारकां स्टार अर्जुन कपूर और अनिल कपूर व गेस्ट इन लंदन की टीम भी सेट से वापस जा चुकी है। बादशाहो की टीम जब ने जब कपिल के बारे में पता किया तो उन्हें बताया गया कि वह पास के ही एक होटल में हैं और कुछ ही देर में पहुंच रहे हैं।

इसके बाद फिल्म की टीम कपिल के सेट पर पहुंच गई और काफी देर वेट करने के बाद उन्हें बताया गया कि कपिल अभी सोकर नहीं उठे हैं। उन्हें कहा गया कि कपिल का अभी करीब 2 घंटे और इंतजार करना होगा। ऐसे में अजय और बाकी स्टार्स ने शो के सेट से वापस चले जाने का फैसला लिया।

SI News Today

Leave a Reply